कोलकाता में ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे सलमान खान, शॉल पहनाकर TMC सुप्रीमों ने किया अभिनंदन

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
कोलकाता में ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे सलमान खान, शॉल पहनाकर TMC सुप्रीमों ने किया अभिनंदन

Kolkata. सलमान खान आज कोलकाता पहुंचे। यहां उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से उनके घर जाकर मुलाकात की। ममता दी ने भी दबंग भाईजान का खुले दिल से स्वागत किया और उन्हे शॉल पहनाकर सम्मानित किया। बताया जा रहा है कि सलमान यहां एक इवेंट में शरीक होने पहुंचे हैं। 







  • यह भी पढ़ें 



  • एमपी में मुस्लिम वोटर्स के प्रभाव वाली सीटों पर AIMIM की निगाहें, आवैसी को दमदार प्रत्याशियों की तलाश, जिन पर लगाएंगे दांव






  • ईस्ट बंगाल क्लब में करेंगे परफॉर्म





    दरअसल सलमान खान शनिवार को ईस्ट बंगाल क्लब में लाइव परफॉर्म करने जा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने सौजन्य भेंट के लिए सीएम ममता बनर्जी के घर का रुख किया था। इस मुलाकात के दौरान सलमान ने वहां मौजूद मीडिया की ओर हाथ दिखाकर गर्मजोशी भी दिखाई। इस मुलाकात का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें सलमान लाइट ब्लू कलर की हाफ शर्ट और ग्रे पैंट्स में पहने थे। वहीं उनके साथ हमेशा साए की तरह रहने वाले बॉडीगार्ड शेरा भी मौजूद थे। 





    कोलकाता में भी हैं सलमान के लाखों प्रशंसक







    बता दें कि संगीत, खेल और अभिनय को सहारने वाला शहर कोलकाता, फिल्मी सितारों को लेकर भी काफी क्रेजी रहता है। आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक होने के नाते कोलकाता वासी शाहरुख खान के प्रशंसक तो हैं ही, वहीं यहां सलमान के फैन्स की भी कोई कमी नहीं है। उनके प्रशंसकों की तादाद का अंदाजा आज ईस्ट बंगाल क्लब में होने जा रहे आयोजन से ही लगाया जा सकता है। 





    बता दें कि सलमान खान की हालिया फिल्म किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी। हालांकि ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्में रिलीजिंग पर अच्छा खासा कलेक्शन करती आईं हैं, जो इस बार नहीं हो सका, फिर भी इससे सलमान खान की फैन फॉलोइंग पर कोई असर नहीं पड़ा है। 



     







    ममता बनर्जी Salman Khan सलमान खान tmc Mamta Banerjee Bajrangi Bhaijaan बजरंगी भाईजान