सलमान की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का टीजर OUT, टीजर में  दिख रहा एक्टर का ताबड़तोड़ एक्शन 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सलमान की फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan का टीजर OUT, टीजर में  दिख रहा एक्टर का ताबड़तोड़ एक्शन 

MUMBAI. सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की वजह से सुर्खियों में हैं। सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर आज (25 जनवरी) को रिलीज हो गया है। टीजर को फैंस से अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। टीजर देखने के बाद फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ गया है। इस टीजर में सलमान का ताबड़तोड़ एक्शन देखने को मिल रहा है।  टीजर में सलमान और पूजा हेगड़े के रोमांस की भी एक झलक दिखने को मिस रहा है। इस बार सलमान ने फिल्म में नया डायलॉग भी निकाला है- 'जब शरीर दिल और दिमाग मुझसे कहता है बस भाई नो मोर... तो मैं कहता हूं ब्रिंग इट ऑन।





; title="Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan -New Trailer | Salman Khan, Pooja Hegde, Shehnaaz Gill | Salman Khan Films" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" allowfullscreen>





पलक- शहनाज का इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू





सलमान की फिल्म से श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म से शहनाज गिल भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। सलमान, पलक और शहनाज के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, और बॉक्सर विजेंद्र सिंह भी दिखाई देंगे। ये फिल्म इस साल ( 2023) ईद के मौके पर रिलीज होगी। 







— Being_Aarohi™ (@Beingaarohi8) January 25, 2023





ये खबर भी पढ़िए...











सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स





सलमान,किसी का भाई किसी की जान के अलावा टाइगर 3 में भी नजर आएंगे। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी। वहीं टाइगर 3, टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। टाइगर 3 में सलमान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी दिखाई देंगे। 



Bhai jaan will come with Pathan फिल्म किसी का भाई किसी की जान Film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान सलमान की फिल्म का टीजर Salman film teaser released Salman film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan