Mumbai: Salman Khan के घर क्यों पहुंची क्राइम ब्रांच और क्यों बढ़ाई Security

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
Mumbai: Salman Khan के घर क्यों पहुंची क्राइम ब्रांच और क्यों बढ़ाई Security

Mumbai. सलमान खान (Salman Khan) के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर पर 6 जून क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम पहुंची। टीम CCTV की जांच कर रही है। सलीम खान और सलमान खान को मिली धमकी (Death Threat) के बाद महाराष्ट्र के होम डिपार्टमेंट ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। लोकल पुलिस के साथ अब क्राइम ब्रांच द्वारा भी सिक्योरिटी दी जाएगी।





धमकी में कहा था- मूसेवाला जैसा होगा सलमान का हाल





5 जून को सलीम खान को जान से मार देने की धमकी वाला खत मिला था। सलीम खान जब बांद्रा बैंडस्टेंड पर मॉर्निंग वॉक के लिए पहुंचे तो वहां एक गार्ड ने उन्हें चिट्ठी दी। यह चिट्ठी ही असल में डेथ थ्रेट थी। लैटर में सलीम और सलमान खान को जान से मार देने की धमकी दी गई थी। लिखा था- उनका (सलमान, सलीम खान) हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा। साथ ही खत में G. B. और L.B. भी लिखा है, जिससे पुलिस अनुमान लगा रही है कि यह खत गैंगस्टर लॉरेन्स बिशनोई की गैंग का हो सकता है। बांद्रा पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज की है। 





ऐसे मिली सलमान को मुंबई पुलिस की सिक्योरिटी





सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद ही सलमान खान को सिक्योरिटी को दे दी गई थी। मूसेवाला की हत्या में जिस गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई का नाम सामने आया था, उसी ने 2008 में काला हिरण मामले के बाद सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। बस इसी धमकी को मद्देनजर रखते हुए एक बार फिर मुंबई पुलिस ने 14 साल बाद आई इस नई डेथ थ्रेट मामले में गैंगस्टर लॉरेन्स बिश्नोई को शक के घेरे में रखा है। पुलिस का कहना है कि यह धमकी भी गैंगस्टर बिश्नोई की हो सकती है। मुंबई पुलिस के अधिकारी ने बताया कि सलमान को सुरक्षा दी गई है। सलमान के साथ उनके प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड तो रहेंगे ही, साथ ही मुंबई पुलिस भी उन्हें सुरक्षा देगी। 





सलमान खान अपनी अपकमिंग मूवीज की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान खान कभी ईद कभी दिवाली और टाइगर-3 की शूटिंग में बिजी हैं। साथ ही वे आमिर खान की मूवीज पठान और लाल सिंह चड्ढा में गेस्ट अपीयरेंस में भी दिखेंगे। 



 



Crime Branch क्राइम ब्रांच लॉरेंस बिश्नोई Salman Khan Bollywood बॉलीवुड सिद्धू मूसेवाला मुंबई पुलिस धमकी Threat Siddhu Moosewala Gangster गैंगस्टर laurence bishnoi mumbai police सलमान खान