सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, शख्स बोला- 30 अप्रैल को जान से मार देंगे

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, शख्स बोला- 30 अप्रैल को जान से मार देंगे

MUMBAI. सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। अब एक बार फिर सलमान को धमकी मिली है। दरअसल सलमान को जोधपुर से धमकी भरा कॉल आया है, जिसमें उन्हें 30 अप्रैल की तारिख के साथ जान से मरने की धमकी दी गई है। कहा जा रहा है कि कॉलर ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर भाईजान को मारने की धमकी दी है। शख्स ने कहा कि वह सलमान को 30 अप्रैल को खत्म कर देंगे। वहीं सलमान को फिर धमकी मिलने से उनके परिवार वाले और फैंस टेंशन में है। वहीं कॉलर ने पुलिस को बताया कि वह जोधपुर का गौरक्षक है और उसका नाम रॉकी भाई है।   





हर एंगल से जांच कर रही पुलिस 





दरअसल 10 अप्रैल को सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर लॉन्च इवेंट है। इसी दिन मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में सलमान को लेकर एक धमकी भरा कॉल आया। मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में सोमवार (10 अप्रैल) की रात 9 बजे आया था। कॉलर ने फोन पर अपना परिचय जोधपुर के गौरक्षक रॉकी भाई के रूप में दिया है। उनका कहना है कि 30 अप्रैल को सलमान को खत्म कर देगा। वहीं पुलिस ने मामले को जांच शुरू कर दी है। 





ये खबर भी पढ़िए...











धमकियों के बाद सलमान की सुरक्षा की गई कड़ी





वहीं लगातार मिल रही धमकियों को देखते हुए सलमान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। वहीं उन्हें वाई प्लस कैटिगिरी की सिक्योरिटी भी दी गई है। इसी के साथ सलमान ने व्हाइट कलर की एक्सपेंसिव बुलेटप्रूफ गाड़ी भी खरीदी है। भाईजान इसी बुलेटप्रूफ एसयूवी कार से फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे थे। सलमान ने अपनी निसान पेट्रोल हाई-एंड बुलेटप्रूफ एसयूवी कार को दुबई से इम्पोर्ट करवाया है। इसे अभी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है।



 



सलमान को आया धमकी भरा कॉल सलमान को फिर मिली धमकी Salman gets threat again Salman threat call Bollywood News सलमान खान Salman Khan बॉलीवुड न्यूज