सलमान खान बनना चाहते हैं पिता, जानें क्या आ रही हैं अड़चनें, सलमान ने क्यों कहा- आखिरी प्यार की तलाश जारी

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
सलमान खान बनना चाहते हैं पिता, जानें क्या आ रही हैं अड़चनें, सलमान ने क्यों कहा- आखिरी प्यार की तलाश जारी

MUMBAI. सलमान खान पिता बनना चाहते हैं। दरअसल, भाईजान ने यह इच्छा खुद जाहिर करते हुए कहा- वह बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने एक बार बच्चा पैदा करने के बारे में सोचा भी था। लेकिन कुछ कारणों से उनकी यह इच्छा अधूरी रह गई। अब सलमान खान अपनी जिंदगी में आखिरी प्यार की तलाश कर रहे हैं। सलमान ने ये बातें रजत शर्मा के शो आप की अदालत में कहीं। उन्होंने कहा- बहू का प्लान नहीं, मगर बच्चे का इरादा है।





बहुत प्यारे लगते हैं बच्चे





आप की अदालत में सलमान ने फिल्म मेकर करण जौहर के दो बच्चों के पिता बनने पर बात की। उन्होंने कहा- मैं भी वही कोशिश कर रहा था, लेकिन अब कानून में शायद बदलाव हो रहा है। मुझे बच्चों का बड़ा शौक है। उनसे बहुत प्यार है, लेकिन बच्चे जब आते हैं तो मां भी आती है। मां उनके लिए बहुत अच्छी होती है। वैसे तो हमारे घर में मां ही मां हैं। हमारे पास पूरा जिला है, पूरा गांव है। वो सब बच्चे का ख्याल रख लेंगे। लेकिन मेरे बच्चे की असली मां भी मेरी पत्नी होगी।





बहू लाने परिवार का बढ़ा प्रेशर





घर में सभी लोग मुझे अब दांपत्य जीवन में देखना चाहते हैं। मेरे घर में बहू लाने के लिए अब ज्यादा प्रेशर बन रहा है। अब तो मेरे माता-पिता भी बोलने लगे हैं। 57 साल का हो गया हूं, अब तो ये है कि जो भी हो सिर्फ एक हो और आखिरी होनी चाहिए। जो बीवी बने। ऊपर वाला चाहेगा तभी ऐसा होगा। पहले कभी मैंने हां किया तो दूसरे ने न किया। कभी इसका उल्टा भी हुआ, लेकिन अब दोनों साइड से न आ रहा है। जब हां हो जाएगी, तब शादी भी हो जाएगी।





ये भी पढ़ें...





करण जौहर की फिल्म में 25 साल बाद नजर आएंगे सलमान, अगले साल ईद पर धमाकेदार एक्शन अवतार में दिखेंगे सलमान





मुझ में ही थी कमी





अपने पिछले ब्रेकअप पर बात पर सलमान ने कहा- पहला ब्रेकअप हुआ तो लगा कि उनकी गलती थी, दूसरे, तीसरे तक भी यही सोच रहा थे, लेकिन चौथे ब्रेकअप के बाद खुद पर थोड़ा डाउट हुआ और फिर उसके बाद डाउट और ज्यादा बढ़ता गया। आखिर में साफ हो गया कि कहीं न कहीं मेरी ही गलती थी और कमी मुझ में ही थी। मैं हर जगह पूरी सुरक्षा के साथ जाता हूं। मैं ये जानता हूं कि जो होना है वो तो हो कर ही रहेगा, लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं बिना सिक्योरिटी के घूमने लगूंगा। मेरे आसपास आजकल बहुत से शेरा हैं। मैं इतनी सारी बंदूकों से घिरा रहता हूं कि कई बार मुझे खुद डर लगता है।





इस कारण पूरी नहीं हो रही पिता बनने की इच्छा





सलमान खान ने कहा- उन्होंने पत्नी का नहीं लेकिन बच्चे का इरादा किया है। उन्हें बच्चे काफी पसंद है। करण जौहर की तरह वो भी बिना शादी के पिता बनना चाहते हैं, लेकिन अब कानून बदल गया है, जिस वजह से वह पिता बनने की इच्छा को पूरा नहीं कर सकते हैं।





हमेशा मिलती है धमकी





सलमान ने शो में कहा कि उन्हें आए दिन मारने की धमकियां मिलती रहती है। मुझे सिक्योरिटी दी गई है। अब सड़क पर साइकिल चलाना या अकेले जाना मेरे लिए संभव नहीं है। मुझे सबसे ज्यादा दिक्कत तब होती है, जब मैं ट्रैफिक में होता हूं। वहां बहुत ज्यादा सिक्योरिटी होती है। गार्ड की गाड़ियों की वजह से आम लोगों को दिक्कत होती है। वो लोग मुझे गलत भी समझते हैं।



सलमान खान का प्यार सलमान खान बनना चाहते हैं पापा salman khan love Bollywood News सलमान खान salman khan become father Salman Khan बॉलीवुड न्यूज बॉलीवुड अपडेट bollywood update