सलमान खान जल्द करेंगे ओटीटी डेब्यू, एक्शन अवतार में आएंगे नजर, फैमिली एंटरटेनमेंट होगा एक्टर का प्रोजेक्ट

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सलमान खान जल्द करेंगे ओटीटी डेब्यू, एक्शन अवतार में आएंगे नजर, फैमिली एंटरटेनमेंट होगा एक्टर का प्रोजेक्ट

MUMBAI. एक्टर सलमान खान की हाल ही में फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हुई है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन कर रही है। किसी का भाई किसी की जान की वजह से सलमान इन दिनों चर्चा में भी है। अब इस प्रोटेक्ट के बाद सलमान के हाथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। खबरें है कि सलमान जल्द ही ओटीटी में डेब्यू करने वाले है। ये न्यूज सुनकर सलमान के फैंस काफी खुश है।





सलमान का ओटीटी डेब्यू





सलमान ओटीटी डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह एक वेब सीरीज में नजर आएंगे। फिल्म में एक्टर का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि सलमान को ओटीटी वेब सीरीज का कॉन्सेप्ट पसंद है। वह एक्शन बेस्ड वेब सीरीज पर ध्यान दे रहे हैं। वह सिनेमाघरों के बादशाह बनने के बाद ओटीटी के भी बादशाह बनने के लिए तैयार है। हालांकि वह किस बेव सीरीज में नजर आएंगे, वह कब रिलीज होगी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 







View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)





ये खबर भी पढ़िए.....  











जल्द शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग 





सलमान अब ओटीटी पर एक एक्शन वेब सीरीज में नजर आएंगे। इस समय एक्शन बेस्ड वेबसीरीज के मेकर्स और सलमान खान के बीच डेट्स और कहानी को लेकर बातचीत चल रही है। कहा तो ये भी जा रहा है कि इस वेब सीरीज के लिए वह जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाले हैं। 



 



वेब सीरीज में नजर आएंगे सलमान सलमान खान ओटीटी डेब्यू Salman to be seen in web series Salman Khan OTT Debut Bollywood News सलमान खान Salman Khan बॉलीवुड न्यूज