किसी का भाई किसी की जान के पहले गाने के हुक स्टेप पर उड़ा सलमान का मजाक, हुए ट्रोल; जमकर वायरल हुए मीम्स

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
किसी का भाई किसी की जान के पहले गाने के हुक स्टेप पर उड़ा सलमान का मजाक, हुए ट्रोल; जमकर वायरल हुए मीम्स

MUMBAI. सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का पहला गाना नय्यो लगदा रिलीज हो गया है। वेलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज हुए इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे है। गानें में सलमान और पूजा हेगड़े नजर आ रहे है। दोनों के बीच काफी जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। लेकिन इस गाने की वजह से सलमान खान जमकर ट्रोल भी हो रहे है। दरअसल नय्यो लगदा में सलमान के डांसिंग स्टेप एक्टर के लिए मुसीबत बन गए हैं। इस गाने में सलमान के डांस मूव्स ट्रोलिंग की वजह बन गए हैं।





; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" allowfullscreen>





एक स्टेप को लेकर ट्रोल हो रहे सलमान





नय्यो लगदा  गाने को सुनकर  90s की फील आएगी। गाने में दूर से चलकर हीरोइन के पास आते सलमान और बैकग्राउंड डांसर्स के साथ नाचती झूमती हीरोइन बिल्कुल नॉस्टैल्जिया फील देते हैं। गाने को लिखने के साथ-साथ खूबसूरती से फिल्माया भी गया है। लेकिन इस गाने में सलमान के डांस करने का तरीका फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। इस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। उनके उनपर कई तरह के मीम्स भी बन रहे है।





ये खबर भी पढ़िए...













— Umair Sandhu (@UmairSandu) February 12, 2023







— JUST A FAN. (@iamsrkfan_brk) February 12, 2023





 





Twitter पर छाए मजेदार मीम्स





सलमान के स्टेप पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है। यूजर्स का कहना है कि शायद सलमान एक्सरसाइज करना भूल गए थे? जबकि कुछ कमेंट सेक्शन में लिख रहे है कि बंद करो इसे। एक यूजर ने लिखा- उसका भाई पागल हो गया है 'नय्यो लगदा' गाने में सलमान खान का मुर्गी वाला डांस देखकर। वहीं एक यूजर ने रन फिल्म के विजय राज का कट-आउट लगाकर लिखा- कैसे कैसे एक्टर होते हैं यार।







— देवर्षि (@ifenrysX) February 12, 2023







— Johny Rider (@riderJohnyBaba) February 13, 2023



नय्यो लगदा  के स्टेप का उड़ा मजाक सलमान का गाना नय्यो लगदा memes went viral on Salmam Nayyo Lagda step mocked Salman song Nayyo Lagda सलमान खान Salman Khan किसी का भाई किसी की जान kisi ka bhai kisi ki jaan सलमाम पर वायरल हुए मीम्स