जान से मारने की मिल रही धमकियों पर सलमान खान ने किया रिएक्ट, बोले- मैं पूरे भारत का भाई नहीं हूं.....

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
जान से मारने की मिल रही धमकियों पर सलमान खान ने किया रिएक्ट, बोले- मैं पूरे भारत का भाई नहीं हूं.....

MUMBAI. सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही है। एक्टर को धमकियां मिलने के बाद उनके फैंस काफी टेंशन में है। हालांकि सलमान धमकियों से नहीं डकते है। उनका मानना है कि जो होना है, वो हो जाएगा। कुछ भी किसी के हाथ में नहीं है। हाल ही में सलमान से जान से मारने की मिल रही धमकी को लेकर सवाल किया गया। सलमान ने इस सवाल पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि मैं सब का भाई नहीं हूं।







View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)





सलमान नहीं है सब के भाई





दरअसल हाल ही में सलमान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस पर पहुंचे थे। वहां पर उनसे पूछा गया कि आप पूरे भारत के भाई जान हो, तो धमकियों को कैसे देखते हैं? इस सवाल का जवाब सलमान ने बहुत ही रोचक तरीके से दिखा। उन्होंने कहा कि मैं सब का भाई नहीं हूं, किसी का भाई हूं और किसी की जान भी हूं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान अपनी फिल्म किसी का भाई, किसी की जान का प्रमोशन भी करते दिखे। 





ये खबर भी पढ़िए....











ईद के मौके पर फिल्म होगी रिलीज





सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इस साल ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंस उनकी इस फिल्म के लिए सुपर एक्साइटिड हैं। किसी का भाई किसी की जान एक एक्शन-कॉमेडी है, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल और वेंकटेश जैसे कलाकार शामिल हैं। इस फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। 'किसी का भाई किसी की जान' की कहानी में दर्शकों को एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और इमोशन सभी चीजों का तड़का देखने को मिलेगा इसके अलावा सलमान के पास किक 2, टाइगर 3 जैसी फिल्में हैं।  



धमकी मिलने पर सलमान Salman Khan reacts Salman answer on  threat Salman on  threat Bollywood News सलमान खान Salman Khan बॉलीवुड न्यूज सलमान खान ने किया रिएक्ट धमकी मिलने पर सलमान का जवाब