सेट पर शूटिंग के दौरान सलमान रहते हैं बेहद ग्राउंडेड, पहनते हैं फटे जूते, कभी-कभी होता है जूतों में छेद 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सेट पर शूटिंग के दौरान सलमान रहते हैं बेहद ग्राउंडेड, पहनते हैं फटे जूते, कभी-कभी होता है जूतों में छेद 

MUMBAI. सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान की वजह से काफी चर्चा में हैं। किसी का भाई किसी की जान का इंतजार अब बस खत्म होने वाला है। 21 अप्रैल को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान फिल्म के स्टार्स सलमान के बारे में कई खुलासे कर रहे है। अब सलमान की लाइफ को लेकर एक और अपडेट सामने आया है। खबरें है कि सलमान सेट पर फटे हुए जूते पहनते हैं। यहां तक की कभी-कभी उनके जूतों में छेद भी होते है। 





सेट पर फटे जूते पहनते है सलमान





सलमान सेट पर फटे हुए जूते पहनकर आते है। इस बात का खुलासा पलक तिवारी और जस्सी ने किया है। उन्होंने बताया कि वह इतने बड़े स्टार हैं, इतना पैसा है लेकिन फिर भी उनके जूतों में छेद होता है। वह हमेशा लेदर के जूते पहनते हैं और वह भी कभी-कभी फटे हुए होते हैं। उन्हें पहनकर कभी-कभी तो वह शूटिंग भी कर लेते हैं। इतना ही नहीं सेट पर सलमान चप्पल और शॉर्ट्स पहनकर आ जाते हैं। 





ये खबर भी पढ़िए....











; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" allowfullscreen>





दबंग खान का लुंगी डांस 





फिल्म किसी का भाई किसी की जान का लेटेस्ट गाना 'लेट्स डांस छोटू मोटू' रिलीज हो गया है। सॉन्ग को सलमान ने अपनी आवाज दी है। वे पूरे गाने में नर्सरी की फेमस कविताएं गाते दिखे। हम्पटी डम्पटी, जॉनी जॉनी से लेकर ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार्स जैसी बच्चों की फेवरेट कविताएं सुनने को मिल जाएंगी। सलमान खान, देवी श्री प्रसाद, नेहा भसीन, यो यो हनी सिंह की आवाज में ये गाना है। इस पैपी सॉन्ग में 'किसी का भाई किसी की जान' की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। सभी साउथ इंडियन लुक में हैं। वहीं म्यूजिक और लिरिक्स में साउथ टच नजर आ रहा है।



सेट पर सलमान पहनते फटे जूते सलमान खान पहनते है फटे जूते Salman torn shoes on set Bollywood News सलमान खान Salman Khan torn shoes Salman Khan बॉलीवुड न्यूज