करण जौहर की फिल्म में 25 साल बाद नजर आएंगे सलमान, अगले साल ईद पर धमाकेदार एक्शन अवतार में दिखेंगे सलमान 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
करण जौहर की फिल्म में 25 साल बाद नजर आएंगे सलमान, अगले साल ईद पर धमाकेदार एक्शन अवतार में दिखेंगे सलमान 

MUMBAI. सलमान खान की लेटेस्ट फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तोबड़तोड़ कमाई कर रही है। अब सलमान के एक नए प्रोजेक्ट को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल सलमान 25 साल बाद करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में सलमान एक धमाकेदार एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं। फैंस सलमान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 





25 साल बाद सलमान करेंगे करण की फिल्म





सलमान, आप की अदालत में पहुंचे थे। शो में जब सलमान से पूछा गया कि क्या वो करण जौहर के साथ काम करने जा रहे हैं? जबाव में उन्होंने कहा कि करण हमेशा कहते हैं कि उन्हें मुझसे बहुत डर लगता है। आपकी पहली पिक्चर में मैंने उनके साथ काम किया फिर डर किस बात का। सलमान ने कहा करण मेरे साथ काम करना चाहते हैं और मैं भी उनके साथ काम करना चाहता हूं।







View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)





ये खबर भी पढ़िए....











एक्शन अवतार में दिखेंगे सलमान 





सलमान ने करण के साथ अपनी फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी तो शेयर नहीं की। लेकिन उन्होंने फैंस को बताया कि उनकी ये मूवी अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस प्रोजेक्ट की कमान उन्होंने 'शेरशाह' बनाने वाले डायरेक्टर विष्णुवर्धन को सौंपी है। इस फिल्म में सलमान एक धमाकेदार एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं । फिल्म के जरिए सलमान खान और करण जौहर तकरीबन 25 साल बाद एक साथ आएंगे। दोनों ने 1998 में आई फिल्म कुछ-कुछ होता है में साथ काम किया था। हालांकि फिल्म के नाम को लेकर फिलहाल कोई खबर सामने नहीं आई है।ये फिल्म बड़े बजट पर शूट की जाएगी। 







 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Salman Khan सलमान खान Karan Johar करण जौहर Karan Johar film करण जौहर की फिल्म salman in karan film करण की फिल्म में सलमान