पद्मावत का विरोध झेल चुके भंसाली ने फिल्म निर्माताओं से कहा- पीरियड फिल्में बनाने से पहले फैक्ट्स की जांच करनी चाहिए

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
पद्मावत का विरोध झेल चुके भंसाली ने फिल्म निर्माताओं से कहा- पीरियड फिल्में बनाने से पहले फैक्ट्स की जांच करनी चाहिए

MUMBAI. संजय लीला भंसाली पीरियड फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं, लेकिन पद्मावत की शूटिंग के वक्त उनके साथ करणी सेना के कुछ सदस्यों ने मारपीट कर दी थी। यहां तक कि सेट पर तोड़फोड़ भी कर दी थी। पद्मावत के विरोध के दौरान दीपिका पादुकोण को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। 19 फरवरी, रविवार को उन्होंने कहा है कि जब कोई फिल्ममेकर पीरियड फिल्में बनाता है तो उसे कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। उनका कहना है कि ऐसी फिल्में बनाने से पहले फैक्ट्स की जांच करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं तब तक कोई फिल्म या डॉक्यूमेंट्री नहीं बनाता, जब तक कि मुझे बिल्कुल सटीक जानकारी नहीं हो जाती है। 





मीडिया ने मेरी इमेज को किया खराब





संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज हीरामंडी के लॉन्च के अवसर पर उनसे पूछा गया कि क्या वो सच में एक्टर्स के साथ कड़ा रवैया अपनाते हैं। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मीडिया ने मेरी ऐसी इमेज बनाई है। वास्तव में ऐसा कुछ नहीं है। मैं कोई टास्क मास्टर नहीं हूं। मैं बस एक्टर्स का दिमाग का यूज करना चाहता हूं। मुझे टास्क मास्टर इसलिए कहते हैं क्योंकि मैं तब तक किसी एक्टर को वैनिटी वैन में नहीं जाने देता जब तक कि उससे बेस्ट शॉट न निकलवा लूं। भंसाली ने अपने बारे में भले ही कहे कि वो सख्त नहीं हैं, लेकिन उनके साथ काम करने वाले एक्टर्स यहीं मानते हैं कि उनके साथ काम करना बहुत बड़ा टास्क है। 





ये भी पढ़ें...











भंसाली पर रणवीर की पिटाई का है आरोप 





रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ब्लैक में संजय लीला भंसाली ने रणबीर कपूर की पिटाई तक कर दी थी। इसके बाद से रणबीर ने इस प्रोजेक्ट से हाथ खींच लिया था। फिल्म सावरियां की शूटिंग के वक्त भी रणबीर को काफी ज्यादा परेशानियां आई थीं। इस फिल्म का डायरेक्शन संजय कर रहे थे।





नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म हीरामंडी





भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्ट 'हीरामंडी' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।  सीरीज का फर्स्ट लुक रिवील किया गया, जिसमें मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सेगल, रिचा चड्ढा और आखिरी में सोनाक्षी सिन्हा की झलक दिखती है। सभी गोल्डेन आउटफिट में रॉयल लुक में नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ एक-एक करके सभी एक्ट्रेस के लुक्स दिखाए गए हैं। हालांकि, वेब सीरीज की रिलीज डेट की अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज sanjay leela bhansali advice to filmmakers period film should check facts संजय लीला भंसाली फिल्ममेकर्स को नसीहत पीरियड फिल्म फैक्ट्स की जांच करनी चाहिए