कश्मीर में वैकेशन मनाने गई सारा अली एक शख्स के साथ स्वीमिंग पूल में नजर आईं, फोटो पर फैंस की टिकी निगाहें

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
कश्मीर में वैकेशन मनाने गई सारा अली एक शख्स के साथ स्वीमिंग पूल में नजर आईं, फोटो पर फैंस की टिकी निगाहें

MUMBAI. सारा अली खान इन दिनों अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ कश्मीर ट्रिप पर है। इस ट्रिप की कुछ फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। शेयर की गई फोटोज में सारा की मां अमृता सिंह भी साथ नजर आ रही हैं। साथ ही एक फोटो में सारा स्विमिंग पूल में एक शख्स के साथ भी नजर आ रही हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस इस सोच में पड़ गए कि सारा के साथ दिख रहा यह शख्स आखिर कौन है। कमेंट सेक्शन में फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे है। इसके अलावा सारा अपनी आने वाली फिल्म ऐ वतन मेरे वतन को लेकर भी काफी सुर्खियों में है।







View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)





पहाड़ों पर वेकेशन मना रही है सारा





सारा जब भी अपने काम से फ्री होती है, तब वह अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करती है। इस बार सारा कश्मीर की वादियों में है। इसकी कई फोटोज उन्होंने शेयर की है। एक फोटो में सारा पूल में शख्स से बातें करती दिख रही हैं। सारा के साथ पूल में नजर आ रहा शख्स चश्मा लगाए हुए और मुस्कुरा रहा है। ये फोटो सामने आने के बाद फैंस उनके रिलेशन में होने के कयास लगा रहे है। जबकि कुछ का मानना है कि फोटो में दिख रहा लड़का सारा का कोई करीबी दोस्त होगा। 





publive-image





ये खबर भी पढ़िए....











फोटो में दिख रहा शख्स कौन?





जानकारी के मुताबिक पूल में सारा के साथ नजर आ रहा शख्स उनका दोस्त जेहन हांडा हैं। फोटो में दोनों किसी टॉपिक पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में एक्ट्रेस अकेली ही पूल में नजर आ रही हैं। इन सभी फोटोज में यूजर्स सारा से एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर 5वीं स्लाइड में कौन है। अगर बात की जाएं सारा के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस जल्द ही ऐ मेरे वतन में नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। ऐ मेरे वतन में एक स्वतंत्रता सेनानी के रोल में दिखाई देंगी।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज sara ali khan सारा अली खान Sara in Kashmir Sara with a man in the pool कश्मीर में सारा पूल में एक शख्स संग सारा