उज्जैन में बाबा महाकाल के मंदिर पहुंचीं सारा अली खान, फिल्म ''जरा हटके, जरा बचके'' की सफलता के लिए मांगा आशीर्वाद

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
उज्जैन में बाबा महाकाल के मंदिर पहुंचीं सारा अली खान, फिल्म ''जरा हटके, जरा बचके'' की सफलता के लिए मांगा आशीर्वाद

MUMBAI. सारा अली खान उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंची और शिव भक्ति में डूबी दिखीं। सारा के मंदिर में जाने को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। इन दिनों सारा अपनी फिल्म 'जरा हटके, जरा बचके' को प्रमोट करने में बिजी है। ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सारा ने भगवान महाकाल की भस्म आरती और भोग आरती में हिस्सा लिया। वह नंदीहाल में बैठकर 'ओम नमः शिवाय' का जाप करते हुए भी दिखाई दीं।





पूजा अर्चना कर शिवलिंग पर चढ़ाया जल   





दरअसल 31 मई को सारा महाकाल मंदिर पहुंची। उन्होंने दो घंटे का वक्त महाकालेश्वर मंदिर में बिताया। सारा भस्म आरती और भोग आरती में भी शामिल हुईं। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह माथे पर चंदन लगाए और सिर पर दुपट्टा लिए शिव भक्ति में लीन नजर आ रही है। उन्होंने महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना की और शिवलिंग पर जल भी चढ़ाया।







— ANI_HindiNews (@AHindinews) May 31, 2023





ये खबर भी पढ़िए.....











फिल्म की सफलता के लिए मांगी दुआ





सारा जल्द ही विक्की कौशल संग फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की सफलता की कामना करने के लिए सारा हाल ही उज्जैन के महाकाल मंदिर में बाबा के दर्शन के लिए पहुंचीं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस फिल्म को लक्ष्मण उतेरकर ने डायरेक्ट किया है।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज sara ali khan सारा अली खान Sara Ujjain Mahakal temple Sara Shiv Darbar उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचीं सारा शिव दरबार पहुंची सारा