महाकालेश्वेर मंदिर जाने पर ट्रोल हुई सारा ने हेटर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- हर जगह एक जैसी आस्था के साथ जाती हूं

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
महाकालेश्वेर मंदिर जाने पर ट्रोल हुई सारा ने हेटर्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- हर जगह एक जैसी आस्था के साथ जाती हूं

MUMBAI. सारा अली खान अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के रिलीज से पहले भोलनाथ का आशीर्वाद लेने उज्जैन पहुंची थी। एक्ट्रेस ने भोलेनाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया थी। इसके चलते एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा था। सारा के इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि सारा का मंदिर जाना कुछ लोगों पसंद नहीं आया और उन्हें सोशल मीडिया पर खासा सुना रहे है। लेकिन सारा ने इन लोगों को अब करारा जवाब दिया है। 





सारा की शिवलिंग पर जल चढ़ाते हुए तस्वीरें





दरअसल सारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है। सारा ने उज्जैन में स्थित महाकालेश्वर मंदिर से पूजा करते हुए फोटो और वीडियो शेयर की हैं। उनकी फोटो और वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। उन्होंने ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जय महाकाल। उनका कहना है कि वह जहां भी जाती है, सब जगह सेम आस्था के साथ जाती हैं।







View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)





ये खबर भी पढ़िए...





मप्र के सीहोर में बनेगी पंचायत-3, सचिव जी, प्रधान जी और उप प्रधान के साथ पूरी टीम शूटिंग करने पहुंची





फिल्म की सक्सेस के लिए पहुंची थी मंदिर





सारा की फोटो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मुस्लिम के नाम पर कलंक है। दूसरे ने लिखा- ये मंदिर जाना फिल्म रिलीज से पहले ही क्यों याद आता है। बता दें, सारा जल्द ही विक्की कौशल संग फिल्म जरा हटके जरा बचके में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की सफलता की कामना करने के लिए सारा हाल ही उज्जैन के महाकाल मंदिर में बाबा के दर्शन के लिए पहुंचीं थी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा था। इस फिल्म को लक्ष्मण उतेरकर ने डायरेक्ट किया है।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Mahakaleshwar Temple sara ali khan sara reply to haters महाकालेश्वेर मंदिर सारा अली खान सारा का हेटर्स को जवाब