Sarfira : अक्षय की 150वीं फिल्म, जानें कितनी हुई कमाई

फिल्म सरफिरा इस शुक्रवार 12 जुलाई को रिलीज हो गई है। अक्षय कुमार और राधिका मदान लीड रोल में  नजर आ रहे हैं। फिल्म का रिव्यू अच्छा है। क्रिटिक्स ने फिल्म की तारीफ भी कर दी है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Sarfira Akshay
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म सरफिरा इस शुक्रवार 12 जुलाई को रिलीज हो गई है। अक्षय कुमार और राधिका मदान लीड रोल में  नजर आ रहे हैं। फिल्म का रिव्यू अच्छा है। क्रिटिक्स ने फिल्म की तारीफ भी कर दी है। साथ ही फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है।

फिल्म ने कितनी कमाई कर ली

सैक्निक की रिपोर्ट के अनुसार सरफिरा फिल्म ने भारत में पहले दिन 2.40 करोड़ कमा लिए हैं। फिल्म की कमाई अक्षय की फिल्म मिशन रानीगंज के लगभग ही है। मिशन रानीगंज ने पहले दिन 2.80 करोड़ की कमाई की थी।

पोट्रू की रीमेक

साल 2020 में तमिल फिल्‍म सोरारई पोट्रू बना चुकी हैं। सूर्या ने प्रमुख भूमिका निभाई थी। अब उन्‍होंने इसका हिंदी संस्‍करण अक्षय कुमार के साथ बनाया है। खास बात यह है कि सूर्या ने इस फिल्‍म में मेहमान भूमिका निभाई है। वो फिल्म के सह निर्माता भी हैं।

ि

ये खबर भी पढ़ें...

गर्भवती हुई, कम उम्र होने से शादी नहीं कर पाए तो लिव इन में रहने लगे लड़का-लड़की

अक्षय की 150वीं फिल्म

सरफिरा फिल्म अक्षय कुमार की 150वीं फिल्म है। फिल्म में अक्षय के अलावा राधिका मदान, परेश रावल लीड रोल में हैं। इसे सुधा कोंगरा ने डायरेक्ट किया।

ु

फिल्म को लेकर गर्व

फिल्म रिलीज के दिन 12 जुलाई को अक्षय ने फिल्म को लेकर लिखा कि सरफिरा मतलब पागल और अगर मैं पीछे मुड़कर देखूं तो मैं अगर यह फिल्म नहीं करता तो मैं पागल ही होगा। तो अच्छी बात है कि मैंने यह फिल्म की। यह जर्नी 3 साल पहले शुरू हुई थी और फाइनली यह फिल्म आ गई है और आशा है कि आप सबको पसंद आएगी। साथ ही अक्षय का कहना है कि सरफिरा एक जिद्दी इंसान की है जो अपना सपना पूरा करता है। इससे हम कुछ सीख सकते हैं। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रहा हूं और खुश हूं कि यह 150वीं फिल्म है।

ि

ये खबर भी पढ़ें...

viral video : कलेक्ट्रेट की सीढ़ियों पर टिप-टिप बरसा पानी और लग गई आग!

गजनी, सिंघम, फोर्स के बाद सरफिरा

अभिनेता सूर्या की फिल्म  सूररै पोट्रू 4 साल पहले रिलीज हुई थी। फिल्म सूररै पोट्रू के लिए सर्वश्रेष्ठ सूर्या को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिला था। सूर्या की ही फिल्मों पर हिंदी में गजनी, सिंघम और फोर्स जैसी चर्चित फिल्में बन चुकी हैं। अब सरफिरा की बारी है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

सरफिरा अक्षय कुमार परेश रावल सूर्या फिल्म सरफिरा रिलीज