Satya Bhama RELEASE DATE : पुलिस ऑफिसर बनी काजल अग्रवाल ,जल्द रिलीज होने वाली है फिल्म

पैन इंडिया एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यभामा’ का धमाकेदार टीजर रिलीज कुछ समय पहले रिलीज किया था।  इस फिल्म में काजल सख्त पुलिसकर्मी और नारी शक्ति की एक नई इमेज लेकर आ रही हैं।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
new film
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

पैन इंडिया एक्ट्रेस काजल अग्रवाल kajal aggarwal की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यभामा’ का धमाकेदार टीजर रिलीज कुछ समय पहले रिलीज किया था।  इस फिल्म में काजल सख्त पुलिसकर्मी और नारी शक्ति की एक नई इमेज लेकर आ रही हैं।  टीजर में काजल एसीपी सत्यभामा के किरदार में नजर आई है।  दरअसल जिस व्यक्ति की एसीपी को रक्षा करनी थी, उसकी लाश उनके ही कार के अंदर पाई जाती है।  इस घटना के बाद उन्हें कानूनी तौर पर सस्पेंड कर दिया जाता है। काजल इमें बिल्कुल अलग लुक और रोल में नजर आ रही हैं।  

टीजर में क्या है शामिल

सत्यभामा के टीजर में पहले से कहीं अधिक दृढ़, काजल अब अकेले ही अपराधियों को खत्म कर रही है। उन्हें इस फिल्म में एक फ्यूरियस फाइटर के रूप में दिखाया गया है जो किसी भी तरह के हमलावर से मुकाबला कर सकती हैं। इसी के साथ टीजर में हत्यारे का पीछा करते हुए एनकाउंटर सीन को भी दिखाया गया है।

केसी फिल्म है सत्यभामा

सत्यभामा’ के टीजर में दिखाया या है कि एक पत्रकार सत्यभामा से पूछता है कि क्या इस मामले से उनके सस्पेंड का मतलब यह है कि मामला खत्म हो गया है, तो वह गुस्से में जवाब देती है, कभी नहीं रोमांच, रहस्य और एक्शन से भरपूर, सत्यभामा नारी शक्ति के साथ-साथ एक मनोरंजक और टाइट नैरेटिव दोनों पर केंद्रित है।

जानें कब होगी रिलीज 

यह फिल्म एक क्राइम-थ्रिलर है, जिसमें बहुत सारे टिपिकल मसाला एलिमेंट्स शामिल हैं। फिल्म को सुमन चिक्कला ने डायरेक्ट किया है। सत्यभामा’ में काजल अग्रवाल के अलावा, नवीन चंद्रा, प्रकाश राज, नागिनेदु, हर्षवर्द्धन, रवि वर्मा, अंकित कोय्या, संपदा एन, प्रज्वल यादमा, नेहा पठान, अनिरुद्ध पवित्रन, सत्या प्रदीप्ति, रोहित सत्यन, कोदाती पवन शामिल हैं। कल्याण मुख्य भूमिका में हैं। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म 7 जून को रिलीज होने वाली है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

काजल अग्रवाल Kajal Aggarwal kajal aggarwal की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यभामा