शाहिद कपूर की ''ब्लडी डैडी'' का फर्स्ट लुक OUT, नाक पर कट, कॉलर पर खून के छींटें आ रहे नजर, फिल्म में होगा फुल ऑन एक्शन

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शाहिद कपूर की ''ब्लडी डैडी'' का फर्स्ट लुक OUT, नाक पर कट, कॉलर पर खून के छींटें आ रहे नजर, फिल्म में होगा फुल ऑन एक्शन

MUMBAI. शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्लडी डैडी का पोस्टर रिलीज हो गया है। शाहिद का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस नए पोस्टर में शाहिद कपूर का लुक देखने लायक है। बताया जा रहा है कि फिल्म का टीजर भी जल्द ही रिलीज होने वाला है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। बता दें, कुछ समय पहले शाहिद की ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर सीरीज फर्जी रिलीज हुई थी। फर्जी ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज बन गई है। इस बीच फैंस को शाहिद की इस फिल्म ब्लडी डैडी से भी काफी उम्मीद है। 





ब्लडी डैडी की पहली झलक वायरल





शाहिद कपूर की 'ब्लडी डैडी' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इसमें शाहिद बेहद इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। उनका ब्लडी लुक ही नजर आ रहा है। हेयरस्टाइल बदला हुआ है। नाक पर कट का निशान और बेधती हुई आंखें है। सफेद कमीज के कॉलर पर खून के छींटें भी दिख रहे है। फर्स्ट लुक शेयर कर शाहिद ने बताया कि उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। शाहिद ने अपने सोशल मीडिया पर भी फिल्म की पहली झलक दिखाई है। शाहिद की फर्स्ट लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे है।







View this post on Instagram

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)





ये खबर भी पढ़िए....











अली संग शाहिद की पहली फिल्म





'ब्लडी डैडी' में कई एक्शन सीन हैं, जिसे अली ने अपनी पिछली फिल्म से अलग तरीके से फिल्माया है। फिल्म में लोगों को हथियारों से ज्यादा हैंड टू हैंड फाइट ज्यादा देखने को मिलेगी। इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में मुख्य भूमिका में शाहिद कपूर के साथ अंकुर भाटिया भी हैं। पोस्टर शेयर करने के साथ शाहिद ने बताया कि टीजर जल्द आने वाला है। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म में शाहिद के साथ डायना पेंटी, रोनित रॉय, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल, विवियन भाटेना अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। अली अब्बास जफर के साथ शाहिद की यह पहली फिल्म है। वहीं ब्लडी डैडी को 2011 में आई फ्रेंच फिल्म 'निट ब्लैंच' (स्लीपलेस नाइट) का आधिकारिक रीमेक बताया जा रहा है।



 



ब्लडी डैडी की पहली झलक ब्लडी डैडी का फर्स्ट लुक रिलीज Bollywood News फिल्म ब्लडी डैडी शाहिद कपूर Bloody Daddy first look बॉलीवुड न्यूज Bloody Daddy first look release Shahid Kapoor