एक्ट्रेस शहनाज और डांसर राघव के बीच बढ़ी नजदीकियां, एक्ट्रेस ने कहा- मैं मूव ऑन कर चुकी हूं... वीडियो वायरल,

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
एक्ट्रेस शहनाज और डांसर राघव के बीच बढ़ी नजदीकियां, एक्ट्रेस ने कहा- मैं मूव ऑन कर चुकी हूं... वीडियो वायरल,

MUMBAI. बॉलीवुड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने रिलेशनशिप को लेकर सुखियों में हैं। दरअसल, शहनाज गिल का नाम क्रॉकरोज डांसर राघव जुयाल के साथ जुड़ गया है। जिसके बाद इनके फैंस इन्हें रगनाज के नाम से बुला रहे हैं। हालांकि इस बारे में इन दोनों की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है। लेकिन रागनाज के फोटोज और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ये दोनों 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगे। 





क्या कपल लिव इन रिलेशनशिप में?





सोशल मीडिया पर राघव जुयाल और शहनाज गिल के कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं, जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि ये कपल लिव इन रिलेशनशिप में हैं। 'बॉलीवुड लाइफ' की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ वक्त पहले राघव और शहनाज ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसका बैकग्राउंड एक जैसा था। वहीं राघव और शहनाज, भारती के बेटे से भी मिलने साथ में पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट्स हैं, जहां राघव और शहनाज को रगनाज भी कह रहे हैं।





कैमिस्ट्री देख सलमान ने दिया था हिंट





सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लांच पर इसका एक हिंट भी दिया था। सलमान ने कहा था, कि फिल्म के मेकिंग समय के दौरान मैंने एक कैमिस्ट्री देखी थी और नोटिस किया कि कोई भी आगे बढ़ने की कोशिश नहीं कर रहा है।सलमान पहले शहनाज को देखते हैं और फिर सिद्धार्थ निगम से पूछते हैं- तुम्हें नहीं ऐसा लगता? मैंने ये कैमिस्ट्री देखी है और तुमने भी।





ये भी पढ़े...





दुनिया के 100 इंफ्लूएंशल लोगों की लिस्ट में 4 भारतीय शामिल, शाहरुख- राजामौली को मिली जगह, दीपिका ने की बादशाह की तारीफ





क्या मूव ऑन कर गई हैं शहनाज?





सलमान खान आगे कहते हैं- वो दूर से ही वाइब हो रहा है। कोई एक कदम आगे लेता है तो दूसरा दो कदम पीछे। तब सलमान शहनाज से कहते हैं- 'मैं तुम्हें कहना चाहता हूं कि तुम्हें मूव ऑन कर लेना चाहिए।' जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं- मैं मूव ऑन कर चुकी हूं। गौरतलब है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का नाम एक साथ लिया जाता है, जो बिग बॉस से शुरू हुआ था। दोनों को फैन्स सिडनाज कहते थे। 2021 में सिद्धार्थ का निधन हो गया था।



Raghav Juyal ragnaaz shehnaaz gill Bollywood News बॉलीवुड समाचार राघव जुयाल न्यूज शहनाज गिल न्यूज रागनाज