पठान के बाद शाहरुख और सलमान फिर एक्शन सीक्वेंस करते आएंगे नजर, टाइगर 3 में एक सीन शूट करने के लिए लगेंगे 45 दिन

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
पठान के बाद शाहरुख और सलमान फिर एक्शन सीक्वेंस करते आएंगे नजर, टाइगर 3 में एक सीन शूट करने के लिए लगेंगे 45 दिन

MUMBAI. एक्टर सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म टाईगर-3 को लेकर काफी समय से चर्चा में है। ये फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होगी। अब फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। खबर है कि सलमान की फिल्म टाईगर-3 में शाहरूख खान भी नजर आएंगे। दोनों एक्शन सीक्वेंस करते दिखेंगे। इसके लिए एक बड़ा सेट बनाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि एक्शन सीन को शूट करने के लिए 45 दिन लग सकते है। बता दें जनवरी में शाहरुख की फिल्म पठान रिलीज हुई थी। फिल्म में सलमान खान कैमियों के रोल में नजर आए थे। 





फैंस को मिलेगा सरप्राइज एलीमेंट





सलमान और शाहरूख के एक्शन सीक्वेंस के लिए एक बड़ा सेट बनाया जा रहा है। आदित्य चोपड़ा और फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा ने फैंस के लिए सरप्राइज एलीमेंट तैयार किया है। सलमान और शाहरूख के एक्शन सीक्वेंस को शूट करने में 45 दिन का समय लगेगा। इस एक्शन के लिए सलमान और शाहरूख भी पूरी तरह तैयार हैं। 





ये खबर भी पढ़िए..











एक्शन मोड में दिखेंगी कैटरीना 





टाईगर-3 में सलमान-शाहरूख के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। माना जा रहा है कि कैटरीना भी फिल्म में एक्शन करती नजर आ सकती हैं।  बता दें कि 'एक था टाईगर' और 'टाईगर अभी जिंदा है' में कैटरीना का नाम जोया था और वह जासूस के रोल में थी। इस बार भी वह टाईगर-3 में जोया जासूस के रूप में नजर आएंगी। जबकि फिल्म में इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका में हैं। 





पठान फिल्म की धूम





बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' में सलमान खान की एंट्री ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थी। इस फिल्म में दोनों के एक्शन सीन ने फैंस का खूब मनोरंजन किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तोबड़तोड़ कमाई की थी। पठान में सलमान कैमियों के रोल में नजर आए थे। फिल्म में उनकी एंट्री ने चार चांद लगा दिए थे।



 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज Film Tiger-3 Salman Khan film Tiger-3 Salman-Shahrukh in Tiger-3 Salman-Shahrukh action scene in Tiger-3 फिल्म टाईगर-3 सलमान खान की फिल्म टाईगर-3 टाईगर-3 में दिखेंगे सलमान-शाहरूख टाईगर-3 में सलमान-शाहरूख एक्शन सीन