शाहरुख ने 60 साल के कैंसर पीड़ित की लास्ट विश की पूरी, वीडियो कॉल में बात की, कोलकाता आकर मछली खाने का भी वादा किया

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शाहरुख ने 60 साल के कैंसर पीड़ित की लास्ट विश की पूरी, वीडियो कॉल में बात की, कोलकाता आकर मछली खाने का भी वादा किया

MUMBAI. शाहरुख खान की काफी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। वहीं शाहरुख भी अपने फैंस को निराश नहीं करते है। वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े रहते है। एक्टर वीडियोज और फोटोज पोस्ट कर फैंस को अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स देते रहते है। अब हाल ही में शाहरुख ने ऐसा कुछ कर डाला कि उन्होंने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया। दरअसल एक्टर ने 60 साल की कैंसर पीड़ित फैन की अंतिम इच्छा पूरी की है। शाहरुख ने फैन से वीडियो कॉल पर 40 मिनट की बात की है।





शाहरुख ने पूरी की फैन की मुराद 





दरअसल शाहरुख ने पश्चिम बंगाल की 60 साल की शिवानी चक्रवर्ती की मरने से पहले आखिरी विश पूरी की है। शिवानी, कैंसर पीड़ित है। उन्होंने विश की थी कि वह शाहरुख खान ने इस बुजुर्ग महिला से वीडियो कॉल पर बात करना चाहती है। साथ में टिपिकल बंगाली खाना भी खिलाना चाहती हैं। शाहरुख ने अपने इस फैन की इच्छा पूरी कर दी है। उन्होंने शिवानी से लगभग 40 मिनट वीडियो कॉल पर बात की। साथ ही उन्हें फाइनेंशियली हेल्प करने और उसकी बेटी की शादी में भी आने का वादा किया। साथ ही शाहरुख ने शिवानी को कोलकाता में उसके घर पर आकर मछली खाने का भी वादा किया है। फैंस शाहरुख से काफी इंप्रेस हो रहे है। 







— SRKian Faizy ( FAN ) (@SrkianFaizy9955) May 23, 2023





ये खबर भी पढ़िए...     











शाहरुख ने की शिवानी से 40 मिनट बात





सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में शाहरुख, बुजुर्ग महिला शिवानी और उनकी बेटी के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने शिवानी के साथ लगभग 40 मिनट तक बातचीत की।  फैंस शाहरुख से काफी इंप्रेस हो रहे है। 





कैंसर की लास्ट स्टेज पर हैं शिवानी





बताया जा रहा है कि शिवानी कैंसर की लास्ट स्टेज पर हैं। उन्होंने शाहरुख खान से मिलने की विश की थी। शाहरुख ने उनकी विश पूरी कर दी है। वह शाहरुख की बहुत बड़ी फैन है। वह एक्टर की फिल्म पठान को देखने के लिए थिएटर तक जा पहुंची थीं।







 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज शाहरुख खान Shahrukh Khan Shahrukh fulfills fan wish Shahrukh talks to fan शाहरुख पूरी की फैन की इच्छा शाहरुख ने फैन से की बात