शाहरुख को मिला उनका हमशक्ल, कपड़े-हेयरस्टाइल-नैन-नक्श-स्टाइल सब कुछ सेम, फैंस बोले- ये SRK की कॉपी है

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शाहरुख को मिला उनका हमशक्ल, कपड़े-हेयरस्टाइल-नैन-नक्श-स्टाइल सब कुछ सेम, फैंस बोले- ये SRK की कॉपी है

MUMBAI. बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के हमशक्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस हमशक्ल को देखने के बाद फैंस को 90 दशक के शाहरुख की याद आ गई। शाहरुख  और हमशक्ल के कपड़े, हेयरस्टाइल, नैन-नक्श, स्टाइल सब कुछ सेम है। शाहरुख के हमशक्ल को देखकर फैंस हैरान हो रहे है। इस शख्स का नाम सूरज कुमार है। सूरज को देखकर यूजर्स का कहना है कि वह बिल्कुल 90 के दशक के शाहरुख जैसा लग रहा है।





वही नैन-नक्श, वही स्टाइल, देखकर फैंस हैरान





दरअसल सूरज कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सूरत दिल्ली में एक आउटिंग के दौरान अपनी फैमिली के साथ नजर रहा है। नैन नक्श से लेकर स्टाइल तक, कपड़े, हेयरस्टाइल  सब कुछ सेम लग रहा है। पहली बार सूरत को देखने पर कोई भी कंफ्यूज हो जाएं कि ये शाहरुख खान ही है। सूरत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 







View this post on Instagram

A post shared by Chhota shahrukh (@surajkumarsrk7)





ये खबर भी पढ़िए....











शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं सूरत





जानकारी के मुताबिक सूरज का जन्म कोलकाता में हुआ है। लेकिन वह झारखंड में रहते हैं। वह शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं। अपने इंस्टा अकाउंट पर उन्होंने कई फोटोज और वीडियोज शेयर की है, जिन्हें देखकर लोगों को 90 के दश्क के शाहरुख की याद आ रही है। बता दें, सूरज के इंस्टा पर एक लाख 60 हजार फॉलोअर्स हैं।





शाहरुख के हमशक्ल को देख फैंस के रिएक्शन





शाहरुख के हमशक्ल को देखकर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 90s वाला शाहरुख। दूसरे ने लिखा- एक पल के लिए मुझे लगा सच में शाह रुख है, लेकिन ये कॉपी है। जबकि कुछ यूजर्स का कहना है कि ये शाहरुख खान का पहला वीडियो है।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज शाहरुख खान Shahrukh Khan Shahrukh Khan lookalike Shahrukh lookalike video viral शाहरुख खान का हमशक्ल शाहरुख  हमशक्ल का वीडियो वायरल