फैन ने पूछा- आपकी फैमिली कश्मीर से है, फिर नाम में खान क्यों? शाहरुख बोले- छोटी बातों में मत उलझो प्लीज

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
फैन ने पूछा- आपकी फैमिली कश्मीर से है, फिर नाम में खान क्यों? शाहरुख बोले- छोटी बातों में मत उलझो प्लीज

MUMBAI. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने 4 जनवरी को ट्विटर पर ask srk का एक सेशन कर फैंस से चर्चा की। किंग खान ने करीब 15 मिनट तक इस सवाल/जवाब सेशन को होस्ट किया। इस दौरान एक्टर खान ने कई सवालों के जवाब भी दिए। कार्यक्रम में अपकमिंग फिल्म पठान पर भी चर्चा हुई। कार्यक्रम में शाहरुख ह्यूमरस और मजाकिया मूड में दिखे। 





फैंस के इन सवालों के किंग खान ने दिए जवाब 





शाहरुख से फैन ने पूछा- कश्मीर से है फैमिली, फिर नाम में खान क्यों? तो शाहरुख बोले, पूरी दुनिया मेरी फैमिली है। फैमिली के नाम से नाम होता है। काम से नाम होता है। छोटी बातों में मत पड़ो प्लीज। एक अन्य फैन ने पूछा सर आपसे रिप्लाई लेने के लिए दो शादी कर ली दोनों बीवी को प्रेग्नेंट कर दिया अब तो रिप्लाई दे दो। इस पर उन्होंने जवाब दिया - अब तो बेटा बीवियां ही रिप्लाई देंगी तुझे। एक अन्य फैन ने कहा कृपया ऋषभ पंत को उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं भेजें। इस पर एक्टर ने कहा - भगवान से प्रार्थना है कि वो जल्दी ठीक हो जाए। वो एक फाइटर और मजबूत इंसान हैं। पठान डिजास्टर होगी, रिटायरमेंट ले लो सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- बेटा बड़ों से ऐसे बात नहीं करते। सवाल- सर एक महीने में कितना कमा लेते हैं, के जवाब में उन्होंन कहा प्यार बेशुमार कमाता हूं हर दिन। एक अन्य फैन ने सवाल किया कि क्या हम पठान के साथ जवान का टीजर देख सकते हैं। इसके जवाब में कहा- एक के साथ एक फ्री वाली स्कीम नहीं है मेरे भाई।





ये भी पढ़ें...











10 को लॉन्च होगा पठान का ट्रेलर





2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शाहरुख खान की फिल्म पठान सबसे आगे है। शाहरुख के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खुद शाहरुख को भी अपनी इस फिल्म का काफी इंतजार होगा क्योंकि वो चार साल बाद बतौर लीड सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे। रिलीज से पहले पठान काफी विवादों में है। फिल्म के पहले गाने 'बेशरम रंग' से कंट्रोवर्सी हो गई थी। दरअसल गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है। ऐसे में कई हिंदू संगठनों ने दीपिका के ड्रेस को लेकर आपत्ति जताई है।



 



शाहरुख खान Shahrukh Khan film pathan bollywood actor shahrukh khan बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान शाहरुख खान ने सवालों के दिए जवाब shahrukh khan answers questions ask srk session of ask srk