फिल्म डंकी की शूटिंग के बाद मक्का पहुंचे शाहरुख खान, उमरा करते हुए एक्टर की फोटो आईं सामने

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
फिल्म डंकी की शूटिंग के बाद मक्का पहुंचे शाहरुख खान, उमरा करते हुए एक्टर की फोटो आईं सामने

MUMBAI. बॉलीवुड के खान यानी शाहरुख खान सऊदी अरब में हैं। एक्टर यहां पर फिल्म 'डंकी' की शूटिंग के लिए गए थे। अब उनकी फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। डंकी की शूटिंग खत्म होने के बाद शाहरुख उमराह के लिए मक्का पहुंच गए हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले मक्का जाने की इच्छा जताई थी। अब उनकी ये इच्छा पूरी हो गई है। 







— Team Shah Rukh Khan Fan Club (@teamsrkfc) December 1, 2022





शाहरुख खान उमराह करने मक्का पहुंचे





दरअसल शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म डंकी की शूटिंग पूरी होने की जानकारी दी थी। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा फिल्म 'डंकी' का सऊदी अरब शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया है। वीडियो में उन्होंने ने फिल्म के अन्य एक्ट्रेस और टीम को भी धन्यवाद दिया। इसके अलावा सऊदी अरब के संस्कृति और फिल्म मंत्रालय को भी धन्यवाद कहा। इसके बाद शाहरुख मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह करने के लिए गए।







— سُعود حافظ | Saud Hafiz (@saudrehman27) December 1, 2022





ये खबर भी पढ़ें...















उमराह करते हुए फोटो वायरल





शाहरुख ने मक्का यात्रा की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो में एक्टर एक दम अलग लिबास में नजर आ रहे हैं। वह सफेद कपड़े में दिखाई दे रहे हैं। उन्हें सेक्योरिटी से घिरे हुए देखा जा सकता है। शाहरुख के अलग लुक की फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो जमकर वायरल हो रही है। 







View this post on Instagram

A post shared by Team Shah Rukh Khan (@teamshahrukhkhan)





उमरा क्या होता है?





उमरा एक तरह की धार्मिक यात्रा ही है, जो हज से थोड़ा अलग है लेकिन इसे कोई भी कर सकता है। इस यात्रा की अवधि सिर्फ 15 दिनों की होती है। सबसे खास बात है कि सऊदी में जब हज कराया जाता है तो उस समय उमरा नहीं किया जा सकता है। उमरा सिर्फ हज के दिनों को छोड़कर ही किया जाता है। उमरा के दिनों में यात्री करीब आठ दिन मक्का और सात दिन मदीना में समय लगाते हैं और धर्म अनुसार कार्यों को पूरा करते हैं। उमरा मुसलमामनों को ईमान ताजा करने और खुदा से गुनाहों की माफी तलब का मौका होता है। कहा जाता है कि उमरा करनेवाला गुनाहों से पाक हो जाता है।







View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज शाहरुख खान Shahrukh Khan Shahrukh Khan reached Mecca Shahrukh film Danki shooting finished Saudi photo viral while performing Umrah मक्का पहुंचे शाहरुख खान सऊदी में शाहरुख फिल्म डंकी की शूटिंग खत्म उमरा करते हुए फोटो वायरल