बेटे आर्यन खान के डायरेक्शन में शाहरुख खान ने किया काम, शेयर किया ब्रांड के ऐड का टीजर, Teaser ने बढ़ाया फैंस का बज

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बेटे आर्यन खान के डायरेक्शन में शाहरुख खान ने किया काम, शेयर किया ब्रांड के ऐड का टीजर, Teaser ने बढ़ाया फैंस का बज

MUMBAI. बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के फैंस के लिए खुशखबरी है। आर्यन ने नए बिजनस में कदम रखा हैं। दरअसल आर्यन खान ने अपना एक क्लोदिंग ब्रांड शुरू किया है। D'Yavol नाम से एक 'लग्जरी स्ट्रीट वियर' ब्रांड है। इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है। शाहरुख ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक लग्जरी ब्रांड के नए एड का टीजर शेयर किया है, जिसे उनके बेटे आर्यन ने डायरेक्ट किया है। 





बेटे के डायरेक्शन में शाहरुख ने किया काम





दरअसल आर्यन खान ने अपने दोस्तों बंटी और लेटी के साथ अपने लक्जरी 'स्ट्रीटवियर ब्रांड' के बारे में फैंस को हिंट देते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं। शाहरुख ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया है। ये वीडियो एक ब्रांड के ऐड का टीजर है। इसमें शाहरुख नजर आ रहे है।





शाहरुख का डैशिंग लुक





इस ऐड को आज (25 अप्रैल) को पूरा रिलीज किया जाएगा। टीजर ने इसका पूरी ऐड फिल्म को देखने के लिए लोगों का उत्साह बढ़ा दिया है। छोटे से टीजर क्लिप में शाहरुख ब्लैकबोर्ड पर 'टाइमलेस' शब्द लिखते नजर आ रहे हैं। फिर वो एक पेंटब्रश उठाते हैं। इसके बाद वीडियो के आखिर में शाहरुख के चेहरे की झलक देखने को मिल रही है। आर्यन के क्लोदिंग ब्रांड में शाहरुख काफी डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं। हालांकि एक्टर का चेहरा पूरा नहीं दिख रहा है। लेकिन फिर भी वह अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस कर देते हैं।







View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)





ये खबर भी पढ़िए....











शाहरुख के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स





शाहरुख जल्द ही फिल्म  'जवान' में नजर आएंगे। ये फिल्म 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन साउथ सिनेमा के एक्टर एटली ने किया है। जवान में शाहरुख के अलावा सुनील ग्रोवर,विजय सेतुपति, नयनतारा, योगी बाबू, रिद्धि डोगरा जैसे सेलेब्स नजर आएंगे। बता दें कि 'जवान' के अलावा शाहरुख खान फिल्म 'डंकी' में भी नजर आएंगे। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज शाहरुख खान Shahrukh Khan aryan khan आर्यन खान Aryan directs Shahrukh Shahrukh shares brand ad teaser आर्यन ने शाहरुख  को किया डायरेक्ट शाहरुख शेयर किया ब्रांड एड टीजर