कैप और मास्क से चेहरा छिपाकर एयरपोर्ट पर नजर आईं शहनाज गिल, यूजर्स ने किया राज कुंद्रा से कंपेयर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
कैप और मास्क से चेहरा छिपाकर एयरपोर्ट पर नजर आईं शहनाज गिल, यूजर्स ने किया राज कुंद्रा से कंपेयर

MUMBAI. शहनाज गिल हमेशा कैमरे के सामने मुस्कुराती हुई दिखाई देती हैं। लेकिन ऐसा पहली बार ऐसा हुआ है कि वह कैमरे के सामने अपना चेहरा पूरी तरह छिपाकर सामने आईं। हाल ही में शहनाज को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। शहनाज को यूं इस लुक में देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। वहीं कुछ लोग तो उनकी तुलना राज कुंद्रा के साथ भी कर रहे है।





एयरपोर्ट पर अपना चेहरा छुपाने पर ट्रोल हुईं शहनाज 





दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शहनाज सिर पर कैप,फेस पर मास्क लगाए नजर आ रही है। उन्होंने ब्लैक कलर की हुडी पहनी हुई है। हुडी के कैप से भी सिर को कवर किया हुआ है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे है। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





ये खबर भी पढ़िए...











लोगों ने की शहनाज की राज कुंद्रा से तुलना





वायरल वीडियो में शहनाज एयरपोर्ट से अपनी कार की ओर जाकर उसमें बैठ जाती हैं। वहीं वायरल वीडियो में एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- पहले उन्हें अटेंशन चाहिए और फिर जब उन्हें थोड़ा फेम मिल जाता है तो वो ऐसी अपना चेहरा छिपा लेते हैं। दूसरे ने लिखा-कुछ ज्यादा नाटक नहीं हो रहा अब तुम्हारा। वहीं कुछ यूजर्स एक्ट्रेस को राज कुंद्रा से कंपेयर कर रहे हैं। वहीं एक ने लिखा- शहनाज की तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें कोल्ड हुआ है इसलिए मास्क लगाया है। 





publive-image





कुछ दिन पहले शहनाज का अपना सांग वीडियो घनी सयानी रिलीज हुआ है। उनके इस गाने ने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। 



Shehnaz Gill चेहरा छिपाने पर ट्रोल हुईं शहनाज Bollywood News चेहरा छिपाए एयरपोर्ट पर दिखीं शहनाज Shehnaz trolled for hiding face बॉलीवुड न्यूज Shehnaz at airport hiding her face शहनाज गिल