शहनाज ने अपनी सक्सेस के लिए सिद्धार्थ को डेडिकेट किया फिल्मफेयर अवॉर्ड, बोलीं- ये तुम्हारे लिए है

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शहनाज ने अपनी सक्सेस के लिए सिद्धार्थ को डेडिकेट किया फिल्मफेयर अवॉर्ड, बोलीं- ये तुम्हारे लिए है

MUMBAI. शहनाज गिल इन दिनों फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अर्चीवर्स अवॉर्ड्स के लिए दुबई गई हैं। अवॉर्ड नाइट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में शहनाज इमोशनल होकर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती नजर आ रही हैं। फैंस शहनाज के इस वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे है। अवॉर्ड नाइट में शहनाज को एक अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जिसे उन्होंने सिद्धार्थ को डेडिकेट किया।





मैं आज जो भी हूं, तुम्हारी वजह से हूं- शहनाज





सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शहनाज को अवॉर्ड के लिए स्टेज पर बुलाया गया। अवार्ड लेने के बाद शहनाज कहती हैं कि मैं अपनी फैमिली, फ्रेंड्स और टीम को बिल्कुल भी ये अवार्ड डेडिकेट नहीं करूंगी क्योंकि ये मेरी मेहनत है। तू मेरा है और मेरा ही रहेगा। ठीक है, एक चीज और, मैं एक एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं। थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए। मेरे पे इतना इंवेस्ट किया कि आज मैं यहां पे पहुंच गई हूं। सिद्धार्थ शुक्ला ये तुम्हारे लिए है। अब शहनाज का ये वीडियो देखने के बाद उनके फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं।





यहां हुई थी दोनों की मुलाकात





शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात'बिग बॉस 13' में हुई थी। दोनों अच्छे दोस्त थे। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे। हालांकि ये जोड़ी कुछ ही समय बाद टूट गई थी। 2 सितंबर 2021 को 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ  का निधन हो गया था। उनका निधन हार्ट अटैक आने की वजह से हुआ था।



 



Shehnaz Gill शहनाज ने सिद्धार्थ को डेडिकेट किया अवॉर्ड शहनाज गिल दुबई Shehnaz dedicates award to Siddharth Bollywood News Shehnaz Gill Dubai बॉलीवुड न्यूज शहनाज गिल