सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर इमोशनल हुईं शहनाज गिल, शेयर की एक्टर की अनसीन फोटो, कही दिल छूने वाली बात

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर इमोशनल हुईं शहनाज गिल, शेयर की एक्टर की अनसीन फोटो, कही दिल छूने वाली बात

MUMBAI. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का आज 12 दिसंबर 2022 को बर्थडे है। आज एक्टर भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन वह अपने फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। आज अगर सिड जिंदा होते तो वह अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट करते। हालांकि शहनाज ने सिड का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। शहनाज ने सिड के बर्थडे को स्पेशल बना दिया है। 





publive-image





शेयर की अनदेखी रोमांटिक फोटो





दरअसल शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिड की कुछ अनदेखी रोमांटिक फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। उनके इस पोस्ट ने हर किसी का दिल छू लिया है। फोटो शेयर कर शहनाज ने कैप्शन में लिखा- मैं तुमसे फिर मिलूंगी 12.12। इसके साथ उन्होंने एक व्हाइट हार्ट की इमोजी बनाई है। वहीं सिड की फोटो पर फैंस जमकर उन्हें बर्थडे विश कर रहे है। 







View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)





ये खबर भी पढ़ें...











शहनाज ने काटा सिड के नाम का केक 





वहीं रात में 12 बजे शहनाज ने सिड का नाम से केक कटिंग भी की। इसकी फोटो शहनाज ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। स्टोरी पर चॉकलेट केक की कुछ फोटो शेयर कीं। बता दें 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन के बाद शहनाज अकेली पड़ गई थी। हालांकि शहनाज आज भी सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत ज्यादा मिस करती हैं।





publive-image



 



Bollywood News शहनाज ने शेयर की सिद्धार्थ फोटो सिद्धार्थ के बर्थडे पर शहनाज इमोशनल सिद्धार्थ शुक्ला  बर्थडे सिद्धार्थ शुक्ला Shehnaz shares Siddharth photo Shehnaz emotional on Siddharth birthday Siddharth Shukla Birthday Siddharth Shukla