बिग-बॉस फेम शिव और अर्चना गौतम ने किया रोमांटिक डांस; ठाकरे बोले- अगर ये शो में नहीं होती तो मजा नहीं आता 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग-बॉस फेम शिव और अर्चना गौतम ने किया रोमांटिक डांस; ठाकरे बोले- अगर ये शो में नहीं होती तो मजा नहीं आता 

MUMBAI. बिग बॉस-16 खत्म होने के बाद कंटेस्टेंट्स कहीं ना कहीं स्पॉट हो रहे है। शो से कई सदस्यों की किस्मत चमक गई है। वहीं घर से बाहर आने के बाद कंटेस्टेंट्स आपस में मिलते और एन्जॉय करते दिख रहे है। इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ रहे है,  जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे है। हाल ही में सोशल मीडिया पर शिव ठाकरे और अर्चना गौतम का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दोनों रोमांटिक डांस करते दिख रहे है। 







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





शिव और अर्चना का रोमांटिक डांस





दरअसल बिग बॉस में शिव ठाकरे और अर्चना एक दूसरे के दुश्मन बनकर रह रहे थे। दोनों को हमेशा लड़ते-झगड़ते देखा गया। लेकिन शो से बाहर आते ही दोनों में दोस्ती देखने को मिल रही है। हाल ही में शिव और अर्चना फराह खान के घर हुई पार्टी के बाद पहली बार साथ नजर आए। दोनों को शो के बाद साथ में देखने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद दोनों अब अच्छे दोस्त बन गए है। यही नहीं शिव ने पैपराजी के सामने अर्चना की तारीफ भी की। दोनों को इस बॉन्ड को फैंस काफी पसंद कर रहे है।





ये खबर भी पढ़िए...











शिव ने की अर्चना की तारीफ





शिव और अर्चना एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती करते दिखे। शिव ठाकरे ने पैपराजी के सामने अर्चना की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि अगर अर्चना बिग बॉस 16 में नहीं होती। तो उन्हें बिल्कुल भी मजा नहीं आता। इसके बाद दोनों कपल डांस भी करते हैं। वहीं, डांस के बाद शिव फिर से बोलते हैं कि ब्रो दोस्त बना जाओ इसका। वरना ये मार-मारकर मोर बना सकती है। बता दें शो में शिव और अर्चना के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी। शिव ने उनके साथ हुई शारीरिक हिंसा के चलते अर्चना को शो से बाहर कर दिया था। हालांकि अर्चना के माफी मांगने के बाद उन्हें फिर से वापस बिग बॉस में लाया गया था। 



 



archana gautam शिव-अर्चना का रोमांटिक डांस शिव-अर्चना का शानदार वीडियो romantic dance of Shiv-Archana wonderful video of Shiv-Archana Shiv Thakare And Archana Gautam Dance Video शिव ठाकरे shiv thackeray अर्चना गौतम