घोड़ी पर सिद्धार्थ की बारात निकलने के लिए तैयार, कुछ ही देर में दोनों सात फेरे लेकर बन जाएंगे जीवनसाथी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
घोड़ी पर सिद्धार्थ की बारात निकलने के लिए तैयार,  कुछ ही देर में दोनों सात फेरे लेकर बन जाएंगे जीवनसाथी

MUMBAI. बॉलीवुड के पावर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज 7 फरवरी को सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। दोनों अपने परिवार और करीबियों के बीच एक-दूजे का हाथ थामने के लिए तैयार हैं। कपल की शादी के लिए जैसलमेर का सूर्यगढ़ पैलेस सज-धजकर तैयार है। शादी में ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया गया है। कई सेलेब्स उनकी शादी में शामिल होने के लिए जैसलमेर पहुंचे हैं। 





publive-image





वेडिंग में शामिल हो रहे खास मेहमान





सिद्धार्थ और कियारा के वेडिंग गेस्ट की लिस्ट लंबी भले ही नहीं है, लेकिन उनकी वेडिंग लोकेशन रॉयल जरूर है। इस शादी में अंबानी परिवार के सदस्य ईशा अंबानी और आनंद पिरामल शामिल होने वाले हैं। ईशा,कियारा की बचपन की दोस्त हैं।  इसके अलावा शाहिद कपूर, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा,मीरा राजपूत, जूही चावला और करण जौहर भी शादी का हिस्सा बनने के लिए जैसलमेर पहुंच चुके हैं। जूही को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। जूही ने उनसे बात करते हुए कहा कि दोनों की ये जोड़ी बहुत ही सुंदर है।







View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)





ये खबर भी पढ़िए...











शादी के बाद होगा रिसेप्शन





सोशल मीडिया पर पहले खबरें थी कि कियारा और सिद्धार्थ अपनी शादी का रिसेप्शन 12 फरवरी को मुंबई में देने वाले हैं। इसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल होंगे। लेकिन अब खबरें है कि शादी के तुरंत बाद पार्टी होस्ट की जाएगी। कपल का रिसेप्शन शादी के बाद 7 फरवरी को ही होगा। कहा जा रहा है कि शादी के लिए कियारा ने आइवरी और लाल रंग का लहंगा चुना है। जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा ऑफ वाइट रंग की शेरवानी पहनेंगे और उसके साथ लाल साफा मैच करेंगे। दोनों की हल्दी सेरेमनी शादी की सुबह यानी कि 7 फरवरी को ही होगी। वहीं इसके बाद मेहमानों के लिए एक रिसेप्शन भी आयोजित किया जाएगा, जो कि सूर्यगढ़ पैलेस के सेलिब्रेशन लॉन में होगा। 



सिद्धार्थ और कियारा की ग्रैंड वेडिंग Siddharth and Kiara will take seven rounds today Kiara Bollywood News Grand wedding of Siddharth and Kiara Siddharth सिद्धार्थ और कियारा आज लेगें सात फेरे कियारा सिद्धार्थ