सिद्धू मूसेवाला की मंगेतर ने खाई कभी शादी ना करने की कसम, सिंगर की मौत के बाद उजड़ गई है उनकी दुनिया, जानिए कौन हैं अमनदीप कौर?

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सिद्धू मूसेवाला की मंगेतर ने खाई कभी शादी ना करने की कसम, सिंगर की मौत के बाद उजड़ गई है उनकी दुनिया, जानिए कौन हैं अमनदीप कौर?

MUMBAI. सिद्धू मूसेवाला की मौत को एक साल पूरा हो गया है। 29 मई को सिंगर की पहली डेथ एनिवर्सरी थी। पिछले साल (2022) पंजाब के मनसा जिले में ताबड़तोड़ गोलीबारी से सिंगर की हत्या कर दी गई थी। उस दौरान मूसेवाला अपने दो दोस्तों के साथ महिंद्रा थार कार से मौसी के घर जा रहे थे। सिद्धू के जाने के बाद उनकी फैमिली, मंगेतर और चाहने वाले बिखर गए थे।  सिद्धू की डेथ एनिवर्सरी पर उनकी मंगेतर अमनदीप कौर ने बड़ा फैसला लिया है।





कभी शादी नहीं करेंगी अमनदीप





दरअसल सिद्धू मूसेवाला की मंगेतर अमनदीप कौर ने कसम खाई है कि वह कभी भी शादी नहीं करेंगी। अमनदीप कौर और सिद्धू की मुलाकात कनाडा में हुई थी। बता दें, सिद्धू और अमनदीप कौर दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों पहले 2022 अप्रैल में शादी करने वाले थे। लेकिन बाद में उन्होंने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा दिया था। वह नवंबर के बाद शादी की प्लानिंग में थे। 





ये खबर भी पढ़िए...











कौन हैं अमनदीप कौर





अमनदीप कौर जाने माने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मंगेतर थी। अमनदीप संगारेड्डी के छोटे शहर से हैं। जानकारी के मुताबिक अमनदीप कौर अकाली दल के एक प्रमुख सदस्य की बेटी हैं और पहले सिद्धू मूसेवाला की असिस्टेंट के तौर पर काम करती थीं।





अंधाधुंध फायरिंग से सिद्धू की मौत





बता दें, सिद्धू की 29 मई 22 को ताबड़तोड़ गोलीबारी में हत्या कर दी गई थी। उस दौरान मूसेवाला अपने दो दोस्तों के साथ महिंद्रा थार कार से मौसी के घर जा रहे थे। तब मूसेवाला बिना सिक्योरिटी के बाहर निकले थे। ये बात मुखबिरों ने शूटरों तक पहुंचा दी। फिर रास्ते में सिद्धू की थार के पीछे दो गाड़ियां लग गई थी। रास्ते में दोनों गाड़ियों ने थार को रोककर उसपर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें सिद्धू की मौत हो गई थी।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज सिद्धू मूसेवाला Sidhu Moose Wala Amandeep Kaur Sidhu-Amandeep engagement Amandeep Kaur decision अमनदीप कौर सिद्धू-अमनदीप सगाई अमनदीप कौर का बड़ा फैसला