एल्विश यादव के खिलाफ सपेरे का सनसनीखेज खुलासा

एल्विश यादव की मुश्किलें अब बहुत जल्द बढ़ने वाली हैं। क्योंकि नोएडा पुलिस के बाद अब इस मामले की जांच ED ने भी शुरू कर दी है। असल में इस मामले में नोएडा पुलिस ने 1200 पन्ने की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी है।

author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
ELVISH
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपने लहजे, रुआब और स्टाइल के लिए मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें अब बहुत जल्द बढ़ने वाली हैं। यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी है। चार्जशीट में नोएडा पुलिस ने दावा किया है कि एल्विश यादव ने जीव जंतुओं के साथ खतरनाक तरीके से वीडियो शूट कर गंभीर अपराध किया है। उनके खिलाफ सबूत मजबूत हैं और उनका दावा कमजोर है। चार्जशीट के मुताबिक, सभी आरोपी सांपों के जहर निकालकर उनका ड्रग्स, गोली बनाकर उस नशीले पदार्थ को नशे के रूप में इस्तेमाल करते थे।

एल्विश यादव की मुश्किलें अब बहुत जल्द बढ़ने वाली हैं। क्योंकि नोएडा पुलिस के बाद अब इस मामले की जांच ED ने भी शुरू कर दी है। असल में इस मामले में नोएडा पुलिस ने 1200 पन्ने की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी है। इस चार्जशीट के मुताबिक नोएडा पुलिस ने एल्विश समेत उसके 8 सहयोगियों पर लगे तमाम आरोपों को साबित करने का दावा किया है।

एल्विश ने कहा सिर्फ शूट के लिए मंगाए थे सांप 

चार्जशीट में एल्विश ने कबूला है कि सांप और छिपकली का इस्तमाल सिर्फ शूट के लिए किया गया था। उसने अलग अलग प्रजाति के सांपों के साथ वीडियो शूट किए थे। हालांकि उसने अपने ऊपर लगे बाकी सभी आरोप नकार दिया है।

पुलिस के पास एल्विश के खिलाफ सबूत

यूट्यूबर एल्विश यादव समेत अन्य 8 सहयोगियों के खिलाफ नोएडा पुलिस ने कोर्ट में जो चार्जशीट दाखिल की है। उसमें उन तमाम आरोपों को साबित करने के लिए पुलिस ने सबूत होने की बात कही है। इन सबूतों में चाहे इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस हो, एफएसएल रिपोर्ट हो या फिर 24 गवाहों के दर्ज बयान हों, सबका जिक्र 1200 पन्ने की चार्जशीट में किया गया है।

मोबाइल से बाहर आएंगे राज

नोएडा पुलिस ने इस मामले में एल्विश,और दूसरे पार्टनर विनय और 

ईश्‍वर के मोबाइल फोन की रिपोर्ट फॉरेंसिक लैब भेजी है, जिसमें मौजूद कई राज जल्द ही बाहर आएंगे। जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम के होटल में एल्विश और विनय की पार्टनरशिप भी पाई गई है। इस मामले में ईडी अब तक विनय यादव और ईश्‍वर से पूछताछ कर चुकी है। अब जल्द ही एल्विश यादव से पूछताछ की जाएगी।

सपेरे का सनसनीखेज खुलासा

सपेरे राहुल ने कुबूल किया कि वो एल्विश यादव के नाम पर पार्टी में गया था। उसने अपने बयान में कहा मैं पैसो के लालच में एल्विश यादव के कहने पर काम करता था। मैं कई बार जहरीले सांप व सांपो का जहर लेकर गया था। और इसके लिए मुझे अच्छे-खासे पैसे मिलते थे।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

YouTuber Elvish Yadav मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव