सोनी ने क्राइम पेट्रोल में दिखाया श्रद्धा मर्डर केस! भड़के लोग; चैनल ने हटाया एपिसोड, मांगी माफी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सोनी ने क्राइम पेट्रोल में दिखाया श्रद्धा मर्डर केस! भड़के लोग; चैनल ने हटाया एपिसोड, मांगी माफी

MUMBAI. सोनी चैनल अपने शो 'क्राइम पेट्रोल' के लेटेस्ट एपिसोड की वजह से मुश्किलों में फंस गया है। दरअसल शो में श्रद्धा मर्डर केस से मिलता-जुलता मामला दिखाया गया है। ये शो देखने के बाद लोग भड़क उठे है। हालांकि हंगामा होने के बाद चैनल ने ये एपिसोड हटा दिया है। साथ ही उन्होंने दर्शकों से माफी भी मांग ली है। 





क्राइम पेट्रोल में दिखाई श्रद्धा वॉल्कर के मर्डर की कहानी! 





दरअसल क्राइम पेट्रोल में 'अहमदाबाद-पुणे मर्डर' नाम से एक एपिसोड प्रसारित किया गया। इस एपिसोड में एक लड़की की कहानी को दिखाया गया था, जिसके पार्टनर ने उसे मारकर उसके शरीर के टुकड़े कर दिए थे। ये एपिसोड देखने के बाद लोग इसे श्रद्धा वालकर हत्याकांड से जोड़कर देखने लगे। दर्शकों का आरोप है कि शो में कहानी श्रद्धा और आफताब पूनावाला की दिखाई है, लेकिन इसमें पात्रों का धर्म बदल दिया गया है। इसके बाद जमकर हंगामा होने लगा।





ये खबर भी पढ़िए...











एपिसोड में ये दिखाया





अहमदाबाद-पुणे मर्डर एपिसोड की कई क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो जमकर वायरल हो रही हैं। शो में श्रद्धा और आफताब का धर्म बदलकर दिखाया गया है। श्रद्धा को ईसाई लड़की एना फर्नांडीस के रूप में दिखाया गया है और उसकी हत्या करने वाले आफताब का नाम मिहिर रखा गया है, जबकि मिहिर हिंदू धर्म का नाम है। एपिसोड में मिहिर और एना मंदिर में शादी करते हैं और पुणे शिफ्ट हो जाते हैं, जबकि श्रद्धा और आफताब लिव इन रिलेशनशिप में थे और दोनों दिल्ली में शिफ्ट हुए थे।





चैनल ने डिलीट किया एपिसोड 





चैनल ने दर्शकों से माफी मांग कर एपिसोड को डिलीट कर दिया है। उनका कहना है कि इस एपिसोड की कहानी काल्पनिक है। ये कहानी 2011 में हुए एक हत्याकांड पर बेस्ड है। इसका श्रद्धा केस से कोई नाता नहीं है। अगर किसी की भावनाएं इससे आहत हुई हैं तो हम इसके लिए माफी चाहते हैं। हमने इस एपिसोड को हटा दिया है।







 



Shraddha murder case सोनी ने मांगी माफी crime patrol सोनी चैनल ने हटाया एपिसोड क्राइम पेट्रोल में दिखाया श्रद्धा मर्डर केस शो क्राइम पेट्रोल सोनी चैनल Sony apologized Sony channel removed Shraddha episode Shraddha murder case shown Sony channel