1000 करोड़ के कलेक्शन क्लब में शामिल हुई 'RRR', हिंदी में 250 करोड़ कमाना मुश्किल

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
1000 करोड़ के कलेक्शन क्लब में शामिल हुई 'RRR', हिंदी में 250 करोड़ कमाना मुश्किल

मुंबई. 'आरआरआर' के लिए रामनवमी  का दिन कुछ खास नहीं रहा। फिल्म का सभी भाषाओं में कलेक्शन तीसरे रविवार को कम हो गया। अब हिंदी संस्करण को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपए के लक्ष्य तक पहुंचना मुश्किल हो सकता है। फिल्म को ये रिकॉर्ड बनाने के लिए चार दिनों में कम से कम 20 करोड़ रुपए और कमाने होंगे।





फिल्म ने रिलीज के 16वें दिन यानी तीसरे शनिवार को तीसरे शुक्रवार के मुकाबले 80 फीसदी ज्यादा कलेक्शन करते हुए करीब 17 करोड़ रुपए कमाए थे। लेकिन इस तीसरे रविवार को फिल्म शनिवार से कम कलेक्शन कर पाई है। हालांकि फिल्म ने वर्ल्ड वाइड कलेक्शन में 1000 करोड़ रुपए की कुल (ग्रॉस) कलेक्शन का आंकड़ा छू लिया है। 





बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के शुरुआती रुझानों के मुताबिक, फिल्म ने देश भर के सभी संस्करणों को मिलाकर रविवार को सिर्फ 16 करोड़ रुपए ही कमाए हैं। फिल्म का नेट कलेक्शन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब 715 करोड़ रुपए के ऊपर हो चुका है।





हिंदी संस्करण में 250 करोड़ रुपए कमाएगी फिल्म





फिल्म के हिंदी संस्करण के वितरकों को अब भी उम्मीद है कि फिल्म ‘आरआरआर’ हिंदी में 250 करोड़ रुपए की नेट कमाई करने में सफल रहेगी, लेकिन रविवार के रुख को देखते हुए ये काम मुश्किल भी हो सकता है। 





फिल्म ने रविवार के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक करीब नौ करोड़ रुपए कमाए। फिल्म का हिंदी कलेक्शन अब 230 करोड़ रुपए हो चुका है और, तीसरे हफ्ते में 250 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने के लिए अब इसे गुरुवार तक कम से कम 20 करोड़ रुपए और कमाने होंगे।





शाहरूख को पछाड़ा, लेकिन 250 करोड़ कमाना मुश्किल





शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘केजीएफ 2’ रिलीज हो रही है, जिसके चलते फिल्म ‘आरआरआर’ दिखा रहे स्क्रीन्स की संख्या तो कम होगी ही, दर्शकों का रुझान भी इस नई फिल्म के अलावा ‘बीस्ट’ के हिंदी संस्करण ‘रॉ’ और फिल्म ‘जर्सी’ की तरफ ज्यादा रहेगा। 





फिल्म ‘आरआरआर’ ने रविवार को शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को जरूर कलेक्शन के मामले में मात दे दी। इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर नेट कमाई 227.13 करोड़ रुपए रही थी।



south movie earning prabhas new movie junior ntr new movie ram charan latest news rrr earning 1000 crore rrr movie earning केजीएफ 2 की कमाई साउथ की फिल्म की कमाई प्रभास की नई फिल्म जुनियर एनटीआर नई फिल्म राम चरण लेटेस्ट न्यूज आरआरआर ने कमाए 1000 करोड़ आरआरआर फिल्म की कमाई kgf 2 earning