OTT पर भी दिखेगा स्त्री 2 का जलवा, 22 वें दिन कमाए 500 करोड़ रुपए

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 सुपरहिट हॉरर कॉमेडी मूवी है, जो 14 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब ये फिल्म सितंबर में ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
आधिकारिक वेबसाइट sail.co.in
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2  ( Stree 2 ) सुपरहिट हॉरर कॉमेडी मूवी है, जो 14 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसका पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था। इन दोनों फिल्मों को लेकर दर्शकों ने जबर्दस्त प्रतिक्रिया रही है। अब इस फिल्म को सितंबर में ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। 

गर्भकाल…

मोहन यादव सरकार के नौ माह और आपका आंकलन…

कैसी रही सरकार की दशा और दिशा…

आप भी बताएं मोहन कौन सी तान बजाएं…. 

इस लिंक पर क्लिक करके जानें सबकुछ…

https://thesootr.com/state/madhya-pradesh/cm-mohan-yadav-garbhkal-the-sootr-survey-6952867

जानें किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म देख सकते हैं 

बता दें कि स्त्री 2 का प्रीमियर 27 सितंबर को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर होगा। दर्शकों को अब सिनेमाघरों में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। दर्शक इस फिल्म का लुत्फ घर बैठे ही उठा सकेंगे।

स्त्री 2 फिल्म ने तोड़ा कमाई का रिकॉर्ड

कमाई के मामले में श्रद्धा कपूर  ( Shraddha Kapoor ) और राजकुमार राव ( Rajkumar Rao ) की फिल्म स्त्री 2 ने इस साल की सभी फिल्मों का रिकार्ड तोड़ दिया है। फिल्म 500 करोड़ के क्लब में एंट्री कर चुकी है। यह इस साल की पहली सबसे सुपरहिट हॉरर कॉमेडी मूवी बन चुकी है।  

फिल्म के गाने भी हुए हिट

स्त्री 2 फिल्म के गाने भी चर्चा में हैं। जिसमें सचिन-जिगर के द्वारा गाया गया गाना आज की रात बहुत ज्यादा हिट हो रहा है। इस गाने में तमन्ना भाटिया ने डांस किया है, जो लोगों को बहुत पसंद आया है। इसके लिए तमन्ना भाटिया को भी काफी तारीफ मिली है।

स्त्री 2 की कहानी 

'स्त्री 2' की कहानी चंदेरी शहर की है, जहां पर सिर कटा नाम का भूत गांव की महिलाओं का अपहरण कर ले जाता है। गांव की सुरक्षा करने के लिए विक्की, जना और बिट्टू नाम के तीन दोस्तों को गांव वाले कहते हैं, जो शहर में आए नए खतरे का पता लगाते हैं। तीनों अपने शहर को बचाने के लिए अपनी जान को जोखिम में डालते हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वे स्त्री की बेटी के साथ मिलकर  गांव वालों की रक्षा करते हैं।

फिल्म लेखक 

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को नीरेन भट्ट ने लिखा है। फिल्म को अमर कौशिक ने निर्देशित किया है। इसे जियो स्टूडियोज और मैडॉक फिल्म्स के तहत दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

श्रद्धा कपूर Stree 2 on OTT shraddha kapoor एक्टर राजकुमार राव rajkumar rao श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की स्त्री 2 राजकुमार राव हॉरर कॉमेडी मूवी स्त्री 2 Stree 2 फिल्म स्त्री 2