साध्वी प्राची के बयान पर स्वरा भास्कर ने किया रीट्वीट, कहा- नफरत कितनी भी कोशिश कर ले, लेकिन जीत मोहब्बत की होती है

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
साध्वी प्राची के बयान पर स्वरा भास्कर ने किया रीट्वीट, कहा- नफरत कितनी भी कोशिश कर ले, लेकिन जीत मोहब्बत की होती है

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सपा के नेता फहद अहमद से शादी की थी। दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। इनकी शादी पर विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने कटाक्ष किया था। अब स्वरा ने एक सोशल मीडिया पोस्ट को री-शेयर किया है, जिसमें साध्वी के बयान की आलोचना की है। उन्होंने लिखा है कि नफरत पर हमेशा मोहब्बत की जीत होती है।





क्या कहा था साध्वी ने?





साध्वी ने कहा था कि श्रद्धा वाकर के साथ जो हुआ है वो स्वरा के साथ भी हो सकता है। उन्होंने कहा था स्वरा भास्कर तो हमेशा से हिंदू धर्म के खिलाफ बोलती आईं हैं। मुझे कोई ताजुज्ब नहीं है कि उन्होंने अपने धर्म से बाहर जाकर शादी कर ली है। अब इस स्टेटमेंट पर स्वरा का रिएक्शन आया है। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट को री-शेयर किया है। दरअसल श्रद्धा वाकर को उसके लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला ने 35 टुकड़ो में काटकर हत्या कर दी थी। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया था। इसी को लेकर साध्वी ने स्वरा और फहाद की शादी पर निशाना साधा था।





ये भी पढ़ें...











यह लिखा स्वरा भास्कर ने





साध्वी प्राची के इस स्टेटमेंट पर स्वरा भास्कर ने भी रिएक्ट किया है। दरअसल एक सोशल मीडिया हैंडल ने स्वरा-फहाद की तस्वीर पोस्ट कर लिखा था, 'नफरत कितनी भी कोशिश कर ले, लेकिन जीत मोहब्बत की होती है।' इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए स्वरा ने लव इमोजी का प्रयोग किया है।





स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत की थी शादी





6 जनवरी को स्वरा और फहाद ने स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत कोर्ट में शादी के पेपर्स दाखिल किए और शादी कर ली। स्वरा ने सोशल मीडिया के जरिए कहा है कि उन्होंने अभी कोर्ट में शादी की है, लेकिन अगले महीने तक वो ट्रेडिशनल तरीके से शादी करेंगे।





क्या है आफताब-श्रद्धा केस?





18 मई 2022 को आफताब पूनावाला नाम के शख्स ने 26 साल की अपनी लिव श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी। उसके शव को आरी से काटा। नया फ्रिज लाया, जिससे टुकड़े उसमें रख सके और बदबू दबाने के लिए अगरबत्ती सुलगाता था। आफताब 18 दिन तक रोज रात 2 बजे उठता और शव के टुकड़े जंगल में फेंक आता था। आफताब ने वारदात से पहले अमेरिकी क्राइम शो डेक्स्टर समेत कई क्राइम मूवीज और शोज देखे थे। इसके बाद ही उसने श्रद्धा का मर्डर किया और आरी से काटकर उसकी बॉडी के 35 टुकड़े किए थे। वह रोज कुछ टुकड़े फ्रिज से निकालता और जंगल में ठिकाने लगाने निकल पड़ता। यह सिलसिला 18 दिन तक चलता रहा। इतना ही नहीं, आफताब ने सबूत मिटाने के लिए गूगल पर खून साफ करने का तरीका भी सर्च किया था।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज नफरत कितनी भी कोशिश कर ले स्वरा का रीट्वीट एक्ट्रेस स्वरा भास्कर साध्वी प्राची no matter how hard the hater tries retweet of swara actress swara bhaskar sadhvi prachi