पीले रंग की साड़ी पहनकर स्विमिंग पूल में तैरते नजर आईं तापसी पन्नू, यूजर्स बोले- अब पानी में भी आग लगेगी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
पीले रंग की साड़ी पहनकर स्विमिंग पूल में तैरते नजर आईं तापसी पन्नू, यूजर्स बोले- अब पानी में भी आग लगेगी

MUMBAI. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। वह अक्सर खुलकर अपने विचार फैंस के साथ शेयर करती हैं। उनका ये खास अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। तापसी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में तापसी ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में वह स्वीमिंग पूल में नजर आ रही है। फैंस उनकी फोटो को खूब पसंद कर रहे है। 





साड़ी पहनकर स्विमिंग पूल में लगाए गोते





दरअसल तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है। फोटो में मजेदार बात ये है कि इसमें तापसी ने तैरते वक्त कोई स्विमिंग सूट नहीं बल्कि पीले रंग की साड़ी पहनी है। साड़ी के साथ उन्होंने मैरून कलर का ब्लाउज पहना है। वीडियो में नजर आ रहा है कि तापसी अचानक कैमरे की तरफ अपना चेहरा करती है। स्विमिंग करने के दौरान उनके पैर पर बना टैटू नजर आता है, जो बेहद ऐलिंगेट लग रहा है।







View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)





ये खबर भी पढ़िए.....











तापसी के आने वाले प्रोजेक्ट्स





तापसी के इस वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे है। एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा- आप जलपरी लग रही हैं। दूसरे ने लिखा- झा गई आप तो तापसी मैम। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपके पानी में जाने से अब पानी में भी आग लग जाएगी। वहीं बात की जाएं तापसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो वो जल्द ही फिर आई हसीन दिलरुबा में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास डेयर एंड लवली, वो लड़की है कहां और डंकी भी है।



पीले रंग की साड़ी में  तापसी पूल में उतरी तापसी तापसी पन्नू Taapsee seen swimming in swimming pool Taapsee in yellow saree Bollywood News Taapsee landed in pool Taapsee Pannu बॉलीवुड न्यूज स्विमिंग पूल में तैरते नजर आईं तापसी