सामने आया कार्तिक आर्यन की फिल्म ''भूल भुलैया 3'' का टीजर, अगले साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
सामने आया कार्तिक आर्यन की फिल्म ''भूल भुलैया 3'' का टीजर, अगले साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज 

MUMBAI. कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 का टीजर रिलीज हो गया है।  इस फिल्म को मेकर्स अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज करने की प्लानिंग में हैं। भूल भुलैया 3 में भी कार्तिक रूह बाबा के किरदार में दिखेंगे। टीजर वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है। बता दें इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी, जिसमें अक्षय कुमार ने लीड रोल में दिखे थे।





Bhool Bhulaiyaa 3 का टीजर रिलीज





दरअसल कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर को शेयर किया है। इसमें भवानीगढ़ की हवेली की झलक देखने को मिलती है। बैकग्राउंड में कार्तिक की आवाज सुनाई देती है जिसमें वह कहते हैं, 'क्या लगा कहानी खत्म हो गई है? दरवाजे तो बंद होते ही हैं ताकि एक दिन फिर से खुल सके'। वहीं कुर्सी पर कार्तिक, रूह बाबा के रोल में दिख रहे है। टीजर वीडियो में एक बार फिर कार्तिक आर्यन अपनी हिट फिल्म भुल भुलैया 2 के डायलॉग, मैं आत्माओं से सिर्फ बात नहीं करता.. वो मेरे अंदर आ भी जाती हैं को बोलते दिखते हैं। ये देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि फिल्म में आर्यन खुद भूत के वश में आते हुए दिखेंगे।







View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)





ये खबर भी पढ़िए... 











अगले साल दिवाली में होगी रिलीज





भूल भुलैया 3 अगले साल (2024) दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कार्तिक के अलावा छोटे पंडित उर्फ राजपाल यादव और कियारा आडवाणी नजर आएंगे या नहीं। इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। मेकर्स ने अभी तक फिल्म में कलाकारों के बारे में नहीं बताया है। 



 



Karthik Aryan कार्तिक आर्यन Karthik film Bhool Bhulaiyaa 3 Bhool Bhulaiyaa 3 teaser Bhool Bhulaiyaa 3 release in 2024 Diwali कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया 3 भूल भुलैया 3 का टीजर भूल भुलैया 3 2024 दिवाली में रिलीज