शाहरुख की पठान के साथ ही दिखेगा सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शाहरुख की पठान के साथ ही दिखेगा सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर

MUMBAI. कल (25 जनवरी) को शाहरुख खान और सलमान खान के फैंस के लिए दोहरी खुशी का दिन है। कल शाहरुख की फिल्म पठान रिलीज होने वाली है। वहीं, दूसरी तरफ सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर भी कल ही रिलीज होगा। यानी दो खान एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। ये गुड न्यूज सलमान ने खुद अपने फैंस के साथ शेयर की है।  





पठान के साथ रिलीज होगा फिल्म का टीजर





सलमान खान ने अपने ट्वीट पर फिल्म किसी का भाई किसी की जान की पोस्ट शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी है। उनकी मच-अवेटेड फिल्म का टीजर पठान की स्क्रीनिंग से पहले दिखाया जाएगा। उन्होंने लिखा- फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगा। माना जा रहा है कि सलमान की ये फिल्म ईद के समय रिलीज होगी। सलमान अपनी फिल्मों को ईद के मौके पर रिलीज करने के लिए जाने जाते हैं। उनकी ईद के मौके 10 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिसमें से दो फिल्मों को छोड़कर सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं।







— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) January 23, 2023





ये खबर भी पढ़िए...











सलमान की फिल्म में ये आएंगे नजर





मुंबई में फिल्म का शूट 2022 मई में शुरू हुआ था। हैदराबाद और लद्दाख में भी फिल्म के कुछ हिस्से शूट किए गए हैं। फिल्म 'किसी का भाई किसी का जान'में सलमान के अलावा शहनाज, पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबती, जगपति बाबू, जैसी गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम दिखाई देंगे। ये फिल्म सिनेमाघरों में इसी साल ईद में रिलीज होगी। 



film pathan सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान पठान के साथ रिलीज होगा सलमान की फिल्म की टीजर एक स्क्रीन पर दो खान फिल्म पठान two Khans on one screen पठान के साथ आएंगे भाईजान Salman film teaser will be released with Pathan Salman film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Bhaijaan will come with Pathan