फिल्म आदिपुरुष के पहले गाने का टीजर रिलीज, गाना जय श्रीराम सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
फिल्म आदिपुरुष के पहले गाने का टीजर रिलीज, गाना जय श्रीराम सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड

MUMBAI. सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरूष फिर से चर्चा में है। हनुमान जयंती के अवसर पर फिल्म की दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया है। इसके कुछ ही घंटों बाद फिल्म के गाने का टीजर जारी कर दिया गया है। गाने का नाम 'जय श्री राम' है। आदिपुरूष के इस गाने का टीजर सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड कर रहा है। फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म इसी साल 16 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। 





'जय श्री राम' गाने का टीजर आउट





फिल्म आदिपुरूष अनाउंसमेंट के बाद से अलग-अलग वजहों से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में दिखाए गए कुछ सीन्स को लेकर विवाद हो गया था। लेकिन अब फिल्म के गाने का टीजर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। जय श्री राम गाने की जमकर तारीफ की जा रही है। लोग रिपीट कर इस गाने को बार-बार सुन रहे हैं। टीजर के आउट होने से कुछ घंटों पहले ही आदिपुरूष का नया पोस्टर रिलीज हुआ था। पोस्टर में एक्टर देवदत्त गजानन प्रभु राम की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। इस तरह हनुमान जयंती पर फैंस को डबल आदिपुरूष फिल्म ने डबल खुशी दी है।





; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" allowfullscreen>





ये खबर भी पढ़िए...











साथ नजर आएंगे सैफ, कृति और प्रभास





मल्टी स्टारर फिल्म आदिपुरूष 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। यह मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म में प्रभास श्री राम के किरदार में नजर आएंगे। जबकि कृति सेनन देवी सीता के किरदार में नजर आएंगी। सैफ अली खान फिल्म में रावण के रोल में होंगे। उन्हें लंकेश नाम दिया गया है। यह फिल्म रामायाण पर बेस्ड हैं। 



Jai Shri Ram song teaser release फिल्म आदिपुरूष Movie Adipurush song teaser release Adipurush movie song Prabhas movie Adipurush Movie Adipurush जय श्री राम गाने का टीजर रिलीज फिल्म आदिपुरूष के गाने का टीजर रिलीज आदिपुरूष फिल्म का गाना प्रभास की फिल्म आदिपुरूष