फिल्म ''किसी का भाई किसी की जान'' ने तीन दिन में दुनियाभर में कमाए 100 करोड़ से अधिक, ईद के बाद हुई बंपर कमाई

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
फिल्म ''किसी का भाई किसी की जान'' ने तीन दिन में दुनियाभर में कमाए 100 करोड़ से अधिक, ईद के बाद हुई बंपर कमाई

MUMBAI. सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ने 24 अप्रैल, सोमवार को एक बार फिर छप्परफाड़ कमाई की है। फिल्म ने देश-दुनिया में कुल मिलाकर में 112.8 करोड़ कमाए। इसमें से भारत में 68.17 करोड़ का कलेक्शन शामिल है। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी हैं।







— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) April 23, 2023





फीकी रही थी एडवांस बुकिंग





सलमान खान, पूजा हेगड़े, भूमिका चावला जैसे तमाम सितारों से सजी फिल्म Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan की एडवांस बुकिंग उतनी अच्छी नहीं रही थी। लेकिन जैसा कि एक्सपर्ट्स का अनुमान था, सलमान की क्रेजी फैन फॉलोइंग का फिल्‍म को फायदा हुआ और सीधे टिकट खिड़की पर इसे बड़ा फायदा हुआ। शुक्रवार, 21 अप्रैल को प्री-ईद रिलीज और रमजान के कारण फिल्‍म की ओपनिंग उम्‍मीद से बेहद कम रही। लेकिन महामारी के बाद मॉर्निंग शोज में सबसे अध‍िक दर्शक बटोरने वाली यह पहली फिल्‍म बनी।







— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) April 21, 2023





ये भी पढ़ें...











मास सर्किट्स में बढ़‍िया ब‍िजनेस कर रही है फिल्म





'कि‍सी का भाई क‍िसी की जान' देश के तमाम मास सर्किट्स में बढ़‍िया ब‍िजनेस कर रही है। द‍िल्‍ली-एनसीआर, महाराष्‍ट्र, यूपी, राजस्‍थान, पंजाब और यहां तक क‍ि न‍िजाम/आंध्र प्रदेश में भी फिल्‍म ने पहले वीकेंड में धमाल मचाया है। फैंस की भीड़ को देखकर लग रहा है कि अभी अगले कुछ दिनों तक सलमान की इस फिल्म का जादू बरकरार रहने वाला है। 





ओपनिंग डे पर 15.81 करोड़ की हुई थी 





ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ओपनिंग डे पर 15.81 करोड़ की कमाई कर पाई थी। फिल्म 'दबंग' को छोड़ दिया जाए तो सलमान खान के बीते 12 साल के करियर के दौरान ईद पर सबसे कम कमाई 'किसी का भाई किसी की जान' की रही है। 



फिल्म किसी का भाई किसी की जान 100 करोड़ कमाए सलमान का जादू Bollywood News सलमान खान Film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Salman Khan earned 100 crores बॉलीवुड न्यूज salman ka magic