अब हंसाने नहीं आएंगे कपिल शर्मा!, ऑफ एयर होने जा रहा द कपिल शर्मा शो, इस दिन ब्रॉडकास्ट होगा लास्ट एपिसोड

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
अब हंसाने नहीं आएंगे कपिल शर्मा!, ऑफ एयर होने जा रहा द कपिल शर्मा शो, इस दिन ब्रॉडकास्ट होगा लास्ट एपिसोड

MUMBAI. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा हर सैटर्डे-संडे को सोनी टीवी पर आकर लोगों को हंसाते हैं। उनके फेमस 'द कपिल शर्मा शो' के करोड़ों फैंस हैं। इस शो में बॉलीवुड से लेकर राजनीति के कई लोग नजर आते हैं। इस शो के कई कैरेक्टर्स ने लोगों का खूब मनोरंजन किया हैं। लेकिन शो को लेकर अब एक बुरी खबर आई है। खबर है कि कपिल शर्मा का यह शो ऑफ एयर होने जा रहा है। यानि अब कपिल टेलीविजन पर कप्पू के किरदार में नजर नहीं आएंगे। खबर यह भी है कि जल्द ही शो का लास्ट एपिसोड ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। इस शो को सितंबर 2022 में दोबारा शुरू किया गया था। 





इस समय आएगा लास्ट एपिसोड





शो को ऑफ एयर करने का फैसला मेकर्स का है। जानकारी के अनुसार, मई के आखिर तक शो का लास्ट एपिसोड शूट किया जाएगा। इसके बाद जून में लास्ट एपिसोड ब्रॉडकास्ट कर शो को बंद कर दिया जाएगा। द कपिल शर्मा शो के चार सीजन आ चुके हैं। पहला एपिसोड 23 अप्रैल 2016 को टेलीविजन पर लॉन्च हुआ था। यह शो काफी पॉपुलर हुआ और इसने घर-घर में कपिल को पहचान दिलाई। शो कई बार विवादों में भी रहा लेकिन इसकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई। इसके कैरेक्टर्स को लोगों ने काफी पसंद किया। डॉ. मशहूर गुलाटी, राजेश अरोड़ा, सपना, बच्चा यादव, चंदू चायवाला, भूरी, बम्पर, रिंकु देवी जैसे कई किरदारों ने लोगों का खूब मनोरंजन किया।  





इसलिए बंद हुआ है शो!





कपिल शर्मा शो के बंद होने की वजह ब्रेक बताया गया है। मेकर्स का कहना है कि एक लंबे सीजन के बाद ब्रेक जरूरी होता है ताकि सभी फ्रेश होकर काम कर सके। इस वजह से फैंस के लिए टेंशन लेने वाली कोई बात नहीं है। कपिल नए सीजन के साथ सोनी टीवी पर फिर से लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे। बता दें कि कपिल की तीसरी फिल्म ज्विगाटो इसी साल 23 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। फिल्म में कपिल ने एक डिलीवरी बॉय का सीरियस रोल किया है। फिल्म में उनके एक्टिंग की काफी तारीफ की गई है।



 



Kapil Sharma The Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा शो The Kapil Sharma Show will be off air the last episode will be on air in June कपिल शर्मा ऑफ एयर होगा द कपिल शर्मा शो जून में ऑन एयर होगा लास्ट एपिसोड