द केरल स्टोरी बनी 2023 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म, एक दिन में इतनी बड़ी कमाई कर मूवी ने बनाया रिकॉर्ड

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
द केरल स्टोरी बनी 2023 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म, एक दिन में इतनी बड़ी कमाई कर मूवी ने बनाया रिकॉर्ड

MUMBAI. फिल्म द केरल स्टोरी की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे वीकेंड पर ही 150 करोड़ के आंकड़ा पार कर लिया है। द केरल स्टोरी जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी। अब इस फिल्म को लेकर एक और गुड न्यूज सामने आई है। खबरें है कि द केरल स्टोरी शाहरुख खान की पठान के बाद इस साल की दूसरे सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने इस साल की सभी मेगाबजट फिल्मों को पीछे कर दिया है। करीब 35 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए है। 





दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनी द केरला स्टोरी





द केरला स्टोरी ने रिलीज के 11 दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। सोमवार ( 15 मई) को फिल्म ने 10.5 करोड़ की कमाई की है। देश के साथ विदेश में भी फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है। द केरल स्टोरी के शुरुआती बॉक्स ऑफिस आंकड़े करीब 200 करोड़ के आसपास माने जा रहे थे। फिल्म की इस कमाई को देखकर उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। इसी के साथ द केरल स्टोरी इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। फिलहाल नंबर वन पर शाहरुख खान की पठान है। बता दें, फिल्म ने एक दिन में 23.75 करोड़ की कमाई कर रिकॉर्ड बनाया है। रिलीज के बाद से ये पहला मौका है, जब फिल्म ने एक दिन में इतनी बड़ी कमाई की थी। 





ये खबर भी पढ़िए....











द केरल स्टोरी की कहानी





द केरल स्टोरी की कहानी रेयल स्टोरी पर बेस्ड है। प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने इसे बनाने से पहले कई सालों तक रिसर्च किया है। द केरल स्टोरी को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। इसमें अदा शर्मा के अलावा सोनिया बलानी, योगिता बिहानी और सिद्धि इदनानी जैसी एक्ट्रेसेस नजर आ रहीं है। बता दें, केरल स्टोरी की कहानी 32000 महिलाओं के धर्मांतरण पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे इन महिलाओं का ब्रेनवाश करके इन्हें इस्लाम धर्म कुबूल कराया गया और बाद में उन्हें आईएसआईएस में शामिल कर दिया गया। यही वजह है कि देशभर में फिल्म को लेकर जमकर विवाद हो रहा है। हालांकि फिल्म पर इन विवादों का कहीं से असर होते हुए नजर नहीं आ रहा। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज The Kerala Story द केरला स्टोरी The Kerala Story collection The Kerala Story  second biggest film द केरला स्टोरी कलेक्शन द केरल स्टोरी बनी दूसरी सबसे बड़ी फिल्म