द केरल स्टोरी ने एक हफ्ते में 80 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया, अब तक फिल्म बजट से कर चुकी है दोगुना बिजनेस 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
द केरल स्टोरी ने एक हफ्ते में 80 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया, अब तक फिल्म बजट से कर चुकी है दोगुना बिजनेस 

MUMBAI. सुदीप्तो सेन की फिल्म 'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर पर अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए सात दिन हो गए है। रिलीज के सातवें दिन भी फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया। फिल्म ने 11 मई को 12 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने एक हफ्ते में 80 करोड़ से ज्यादा का कुल कलेक्शन कर लिया है। अब फिल्म बजट से दोगुना बिजनेस कर चुकी है।      



 



 





जल्द होगी 100 करोड़ के क्लब में शामिल





द केरल स्टोरी ने 7 दिन यानी एक हफ्ते में 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म ने गुरुवार (12 मई) को 11-12 करोड़ की कमाई की है। द केरल स्टोरी की इस कमाई को देखते हुए फैंस अनुमान लगा रहे है कि ये फिल्म जल्द ही इस वीकेंड में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। फिल्म रिलीज के बाद ये दूसरा वीकेंड होगा।







— taran adarsh (@taran_adarsh) May 12, 2023





ये खबर भी पढ़िए....











सालों तक रिसर्च कर बनी फिल्म





‘द केरला स्टोरी’ को अब तक तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में बैन कर दिया गया है। जबकि गुजरात में लड़कियों को फ्री में मूवी दिखाया जा रहा है। बता दें, द केरला स्टोरी में लीड रोल अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी लीड रोल में हैं। द केरल स्टोरी की कहानी रेयल स्टोरी पर बेस्ड है। प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने इसे बनाने से पहले कई सालों तक रिसर्च किया है। द केरल स्टोरी को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज The Kerala Story द केरल स्टोरी The Kerala Story Great Earning Movie Box Office Collection द केरल स्टोरी शानदार कमाई फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन