द केरल स्टोरी 9 दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल, फिल्म को विवादों का मिला फायदा, सलमान-अजय की फिल्म को पछाड़ा

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
द केरल स्टोरी 9 दिन में 100 करोड़ के क्लब में शामिल, फिल्म को विवादों का मिला फायदा, सलमान-अजय की फिल्म को पछाड़ा

MUMBAI. द केरल स्टोरी 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सच्ची घटना पर बनी इस फिल्म पर देश और विदेश में लगातार विरोध हो रहा है। लेकिन फिल्म को विवादों का भी फायदा मिल रहा है। इस फिल्म ने इतिहास रच दिया है। द केरल स्टोरी ने 9 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ इस फिल्म ने सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान और अजय देवगन की भोला को पछाड़ दिया है। 





100 करोड़ के पार हुई द केरल स्टोरी





सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 8.03 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन भी शानदार कलेक्शन किया। द केरल स्टोरी ने 13 मई को 19.50 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 112.87 करोड़ हो गया है। फिल्म की इस कमाई को देखते हुए उम्मीद लगाई जा रही है कि ये फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो जाएगी।





ये खबर भी पढ़िए...











द केरल स्टोरी की कहानी





द केरल स्टोरी की कहानी रेयल स्टोरी पर बेस्ड है। प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने इसे बनाने से पहले कई सालों तक रिसर्च किया है। द केरल स्टोरी को सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है। इसमें अदा शर्मा के अलावा सोनिया बलानी, योगिता बिहानी और सिद्धि इदनानी जैसी एक्ट्रेसेस नजर आ रहीं है। बता दें, केरल स्टोरी की कहानी 32000 महिलाओं के धर्मांतरण पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे इन महिलाओं का ब्रेनवाश करके इन्हें इस्लाम धर्म कुबूल कराया गया और बाद में उन्हें आईएसआईएस में शामिल कर दिया गया। यही वजह है कि देशभर में फिल्म को लेकर जमकर विवाद हो रहा है। हालांकि फिल्म पर इन विवादों का कहीं से असर होते हुए नजर नहीं आ रहा।



 



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज The Kerala Story द केरल स्टोरी The Kerala Story collection द केरल स्टोरी कलेक्शन The Kerala Story crosses 100 crore mark 100 करोड़ पार हुई द केरल स्टोरी