द केरल स्टोरी 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने से बस इतनी दूर, फिल्म का सपोर्ट कर धीरेंद्र शास्‍त्री ने दिया बड़ा बयान

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
द केरल स्टोरी 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने से बस इतनी दूर, फिल्म का सपोर्ट कर धीरेंद्र शास्‍त्री ने दिया बड़ा बयान

MUMBAI. द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर तूफान बनी हुई है। फिल्म को ऑडियंस से शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म अब 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने से इंचभर दूर है। फिल्म को पश्चिम बंगाल सहित कई देशों में बैन कर दिया गया था। हालांकि बंगाल में फिल्म से बैन हटा दिया गया है। द केरल स्टोरी में अदा शर्मा लीड रोल में है। उनके इलावा इसमें योगिता बिहानी, सिद्धि इदानी और सोनिया बलानी भी नजर आ रही है।





जल्द होगी 200 करोड़ के क्लब में शामिल





द केरल स्टोरी 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बेहद नजदीक पहुंच चुकी है। रिलीज के 17वें दिन यानी तीसरे रविवार ( 21 मई) को फिल्म ने 11 करोड़ रुपए की कमाई की है इसी के साथ फिल्म की कुल कलेक्शन 198.47 करोड़ रुपए हो गया है। द केरल स्टोरी ‘पठान’ के बाद 2023 की दूसरी 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन जाएगी। जबकि दुनियाभर में फिल्म का ग्रॉस कलेक्शन 228.2 करोड़ हो गया है।





ये खबर भी पढ़िए....











फिल्म पर धीरेंद्र शास्‍त्री का बयान





मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने द केरल स्टोरी फिल्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने फिल्म का सपोर्ट किया है। उन्होंने बताया कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर बेस्ड है। फिल्म में जो भी दिखाया गया है वह वर्तमान में देश में हो रहा है। मेरे बयानों को भड़काऊ बयान कहा जाता है। लेकिन मेरे बयान हिंदुओं को जगाने के लिए होते हैं। वे भड़काऊ नहीं जगाऊ होते हैं। धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि द केरला स्टोरी जैसी और भी फिल्में बननी चाहिए. हमारे देश के हिंदुओं में जागरुकता लाने के लिए ऐसी फिल्मों का बनना जरूरी है।



Bollywood News बॉलीवुड न्यूज The Kerala Story द केरल स्टोरी The Kerala Story collection द केरल स्टोरी कलेक्शन The Kerala Story 17th Day Earnings द केरल स्टोरी 17वें दिन कमाई