विवादों के बीच सिनेमाघरों में द केरल स्टोरी के शोज हाउसफुल, ओटीटी पर भी धमाल मचाएगी फिल्म, 7 जुलाई को जी5 पर होगी रिलीज 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
विवादों के बीच सिनेमाघरों में द केरल स्टोरी के शोज हाउसफुल, ओटीटी पर भी धमाल मचाएगी फिल्म, 7 जुलाई को जी5 पर होगी रिलीज 

MUMBAI. द केरल स्टोरी 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है। 



द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर इंडिया में कुल 56.71 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। जबकि वर्ल्डवाइड ये फिल्म महज 54 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म को लेकर काफी विवाद चल रहा था। इस बैन तक करने की मांग की जा रही थी। लेकिन इस सब के बीच फिल्म को ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की इस कमाई को देखते हुए ये फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज की जाएगी। 





ओटीटी पर फिल्म का जलवा 





सिनेमाघरों में इस फिल्म के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। अब यह देखकर मेकर्स ने इसे ओटीटी पर भी रिलीज करने का फैसला किया है। जानकारी के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म की ओटीटी रिलीज के लिए डील कर ली है। फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स जी5 नेटवर्क ने खरीदे है। द केरल स्टोरी 7 जुलाई को जी5 पर रिलीज की जाएगी। हालांकि इसको लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है। अदा शर्मा की फिल्म की इस कमाई को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म 100 करोड़ तक बहुत आराम से पहुंच जाएगी। 





ये खबर भी पढ़िए...











फिल्म की कहानी





फिल्म डायरेक्टर सुदिप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' शालिनी, नीमा और गीतांजलि नाम की लड़कियों पर आधारित है, जो नर्स बनने का सपना लिए घर से दूर एक कॉलेज में आती हैं और फिर उनकी मुलाकात आसिफा से होती है। फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बालानी नजर आ रहे है।



 



Bollywood News The Kerala Story द केरल स्टोरी The Kerala Story Controversy द केरल स्टोरी  विवाद The Kerala Story Ott Release Date The Kerala Story on OTT ओटीटी पर द केरल स्टोरी