इस वीक OTT पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज, यहां देखें पूरी लिस्ट

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
इस वीक OTT पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज, यहां देखें पूरी लिस्ट

MUMBAI. दर्शक अब सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी पर नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। लोगों को अब घर में बैठकर फिल्म और वेब सीरीज देखना पसंद आता है। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी कई धमाकेदार फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं। कई फिल्में और वेब सीरीज हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।





जानिए कौन सी फिल्में और वेब सीरीज कहां और कब रिलीज होने वाली हैं....





झांसी सीजन 2





सबसे पहले बात करते है वेब सीरीज  झांसी सीजन 2 की। ये वेब सीरीज एक एक्शन ड्रामा है। झांसी सीजन 2' में आपको देखने को मिलेगा कि कैसे अंजलि को अपने बचपन का कुछ याद नहीं है, लेकिन उसने अपने कई दुश्मन बना लिए हैं। ये वेब सीरीज 19 जनवरी को डिज्नी हॉटस्टार के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा।





मिशन मजनू





अब बात करते है सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मिशन मजनू' की। मिशन मजनू 20 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। ये फिल्म जासूसी पर बेस्ड है। सिद्धार्थ के साथ मिशन मजनू में रश्मिका मंदाना दिखाई देंगी। 





; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" allowfullscreen>





फौडा सीजन 4





फौडा सीजन 4 एक एक्शन सीरीज है। ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी को स्ट्रीम की जाएगी। फौडा सीजन 4 में इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष की दोनों तरफ की कहानी को दर्शाया गया है। एक अंडरकवर इजराइली एजेंट एक फिलिस्तीन आतंकवादी की तलाश करता है। 





ये खबर भी पढ़िए...











छतरीवाली 





छतरीवाली 20 जनवरी 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी फाइव पर रिलीज होगी। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, सुमित व्यास, सतीश कौशिक, डॉली अहलूवालिया, फिरोज चौधरी और राजेश तैलंग नजर आएंगे। 





एटीएम





एटीएम 20 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी फाइव पर स्ट्रीम की जाएगी। ये एक थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें हैदराबाद की झुग्गियों के चार स्ट्रीट स्मार्ट युवाओं की कहानी है, जो छोटे-छोटे अपराध करके अपना जीवन यापन करते हैं। 





इंदु सीजन 2





इंदु 20 जनवरी से होइचोई पर देखने को मिलेगी। ये एक ऐसी महिला की कहानी है, जिसकी शादी रहस्यों से भरी है। अपनी शादी के साज-सामान में जहरीला पत्ता मिलने से लेकर शारीरिक धमकियां मिलने तक,सब कुछ उसे इस शादी में शामिल होने से रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वह समस्या की जड़ को खोजने के लिए हर संभव कोशिश करती हैं। 



 



इस हफ्ते फिल्में और वेब सीरीज होगी रिलीज ओटीटी रिलीज इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफॉम OTT This Week movies and web series will release this week OTT release this week OTT platform