आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो से द स्नो गर्ल तक, जनवरी के इस हफ्ते में ओटीटी पर आ रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो से द स्नो गर्ल तक, जनवरी के इस हफ्ते में ओटीटी पर आ रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज

MUMBAI. इस साल 2023 के पहले महीने यानी जनवरी में ओटीटी पर कई सारी बड़ी फिल्में और बेव सीरीज रिलीज होने वाली हैं। अगर आप भी थिएटर ना जाकर, घर पर बैठकर ही फिल्में देखना पसंद करते हैं तो हम आपके लिए इस महीने ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और बेव सीरीज की पूरी लिस्ट लेकर आए हैं। इस महीने (जनवरी) में ओटीटी पर करीब 5 फिल्में और बेव सीरीज ओटीटी पर रिलीज हो रही है। आप इन्हें नेटफ्लिक्स से लेकर डिज्नी प्लस हॉटस्टार तक पर देख सकते हैं। आइए आपको बताते है कि इस वीक में किस-किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब-कब कौन सी फिल्में और वेब सीरीज की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जाएंगी।





चलिए आपको बताते हैं कि आपकी पसंदीदा फिल्में और वेब सीरीज कहां और कब रिलीज होंगी?





हाउ आई मेट योर फादर सीजन 2





24 जनवरी, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म हुलु पर रिलीज होगी। हाउ आई मेट योर फादर सीजन 2 सीरीज प्रतिष्ठित सिटकॉम 'हाउ आई मेट योर मदर' का स्पिनऑफ है और सोफी के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो अपने बेटे को बताती है कि वह अपने पिता से कैसे मिली। 





रफ्ता रफ्ता





भुवन बाम की वेब सीरिज 'रफ्ता रफ्ता'25 जनवरी को अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम की जाएगी। ये सीरीज काफी गुदगुदाने वाला है। 'रफ्ता रफ्ता' एक ऐसी कहानी है, जहां दो व्यक्तियों की दिल को छू लेने वाली यात्रा को दिखाया गया है। कैसे एक लड़का लड़की एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। लेकिन दोनों एक-दूसरे से शादी करने का फैसला लेते हैं। अब देखना यह है कि क्या वे दोनों प्यार में पड़ेंगे? 





जांबाज हिंदुस्तान के





जांबाज हिंदुस्तान के वेब सीरीज 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी फाइव पर रिलीज किया जाएगा। जांबाज हिंदुस्तान के वेब सीरीज सैन्य बलों के जज्बे को समर्पित है, जिसमें रेजिना केसेंड्रा लीड रोल में हैं। काव्या अय्यर एक महत्वाकांक्षी आईपीएस अधिकार हैं, जो अपने देश की रक्षा के लिए सब कुछ करने को तैयार हैं। क्या वह देश के पूर्वोत्तर में आतंकवादी हमलों और नक्सली उग्रवाद को रोकने के मिशन पर अपनी टीम की रक्षा करने में सक्षम होंगी? 





द स्नो गर्ल





द स्नो गर्ल 27 जनवरी, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ये एक मिस्ट्री थ्रिलर सीरीज है। ये सीरीज जेवियर कैस्टिलो के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास पर बेस्ड है। इस सीरीज में कुल 6 एपिसोड हैं। 





एन एक्शन हीरो





फिल्म 'एन एक्शन हीरो' दर्शकों के लिए फिल्मी पर्दे पर 2 दिसंबर 2022 को रिलीज हुई थी। अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। एन एक्शन हीरो 27 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। इस बेव सीरीज में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना है। 



 



ओटीटी पर रिलीज होंगी ये बेव सीरीज ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में ओटीटी इस हफ्ते ओटीटी web series will be released on OTT these films will be released on OTT OTT this week OTT