इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए ये सितारे लेते हैं करोड़ों रुपए, लिस्ट में विराट टॉप पर, जानिए किस सेलिब्रिटी का कितना है चार्ज?

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए ये सितारे लेते हैं करोड़ों रुपए, लिस्ट में विराट टॉप पर, जानिए किस सेलिब्रिटी का कितना है चार्ज?

Mumbai. आजकल सोशल मीडिया का दौर है हर एक लाइक, कमेंट और शेयर के जरिए लाखों करोड़ों रुपए की कमाई हो जाती है। ऐसे में सेलेब्रिटीज कहां पीछे रहने वाले हैं। वे एक फिल्म साइन करने या एक मैच खेलने के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं तो फिर सोशल मीडिया में कहां पीछे रहने वाले हैं। आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि इंस्टाग्राम पर महज एक पोस्ट करने के लिए सेलिब्रिटीज को करोड़ों रुपए मिलते हैं। किस सेलिब्रिटी की कितनी फीस है जानिए इस खबर में





विराट कोहली हैं टॉप पर







क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने वाले विराट कोहली इस लिस्ट में सबसे टॉप पर हैं। कोहली के इंस्टाग्राम पर 250 मिलियन फॉलोअर्स हैं। विराट अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करने के लिए 3.5 से 5 करोड़ रुपए तक की फीस लेते हैं। 







  • यह भी पढ़ें 



  • असम के एक स्कूल में साथ पढ़ती थीं अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं स्कूल डेज़ की तस्वीर






  • प्रियंका चोपड़ा का भी जलवा कम नहीं







    इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा का नाम है। इनके इंस्टाग्राम पर 87.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जानकारी के मुताबिक प्रियंका इंस्टाग्राम पर एक एड करने के लिए दो करोड़ रुपए की फीस वसूलती हैं। 





    श्रद्धा कपूर को मिलते हैं 1.5 करोड़







    श्रद्धा कपूर फिल्मों में भले ही कुछ खास न कर पा रही हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वे खासी कमाई कर रही हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 80.8 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं। जिसके चलते वे एक पोस्ट करने के लिए 1.5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। इसी तरह आलिया भट्ट को भी इंस्टाग्राम पर 77.4 लोग फॉलो करते हैं। जिसके चलते एक प्रमोशनल पोस्ट करने के लिए आलिया भी 1.5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। 





    दीपिका और कटरीना का भी जलवा





    रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को इंस्टाग्राम पर 74. लोग फॉलो करते हैं। जिसके चलते वे इंस्टाग्राम पर प्रमोशनल पोस्ट करने के लिए ब्रांड से 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। वहीं कटरीना की बात की जाए तो उनके फॉलोअर्स की संख्या 72.8 मिलियन है। जिसके कारण एक पोस्ट के लिए वे 1 करोड़ रुपए कमा लेती हैं। 







     



    विराट कोहली virat kohli Instagram इंस्टाग्राम Priyanka Chopra Deepika Padukone दीपिका पादुकोण प्रियंका चोपड़ा