सलमान खान को जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
सलमान खान को जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

MUMBAI. बॉलीवुड स्टार सलमान खान को धमकी भरा ईमेल भेजा गया है। ये ईमेल 18 मार्च को आया था। इसमें सलमान खान से कहा गया कि उससे गोल्डी बरार को बात करनी है। खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर की शिकायत पर 19 मार्च, रविवार को मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ आईपीसी की धारा 120 (B), 34 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। 





किसी रोहित नाम के व्यक्ति ने भेजा है ईमेल





सलमान खान को ईमेल के जरिए धमकी मिली है। रोहित नाम के व्यक्ति ने लॉरेंस और गोल्डी बराड़ के नाम से धमकी भरा ईमेल भेजा है। ये मेल सलमान की टीम को भेजा गया है। लेटर में लिखा कि अगर तेरे बॉस सलमान को मैटर क्लोज करना है तो बात कर ले। वरना अगली बार सीधे झटका मिलेगा।  





गैंगस्टर लॉरेंस ने दी थी सलमान खान को धमकी





दो दिन पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्वोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। उसने कहा था- उसके मंसूबे सलमान के खिलाफ सही नहीं हैं। जिस दिन एक्टर की सिक्योरिटी हटी, वो दिन सलमान के जीवन का अंतिम दिन होगा।





काले हिरण को लेकर नाराज हैं गैंगस्टर





लॉरेंस ने कहा कि सलमान खान का अहंकार रावण से भी ज्यादा है, सिद्धू मूसेवाला भी इतना ही अहंकारी था। मेरा बचपन से बस एक ही गोल है और वो है सलमान खान को मारना। गैंगस्टर का कहना है कि जब मैं चार-पांच साल का था तभी सलमान ने काले हिरण को मार दिया था। बिश्नोई समाज के लोग काले हिरण की पूजा करते हैं। सलमान ने अपने अपराध के लिए हमारे समाज से माफी तक नहीं मांगी है। उसके लिए मेरे मन में बचपन से ही गुस्सा है।





लॉरेंस बिश्वोई 2014 से जेल में है बंद, यहीं से करता है गैंग लीड





लॉरेंस बिश्वोई पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और हिमाचल प्रदेश की सबसे खतरनाक गैंग का लीडर है। वो अपनी गैंग का संचालन अमूमन जेल से ही करता है। उसके पास महंगी पिस्तौल और बंदूकों का जखीरा भी है। 15 साल पहले अपने कॉलेज में हवाई फायरिंग करके वो अपना रुतबा कायम कर चुका है। लॉरेंस जेल में अमूमन विदेशी सिम काम में लेकर सारे मैसेज वॉट्सऐप के जरिए भेजता है। उसके पिता लविंद्र कुमार पंजाब पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर रह चुके हैं। लॉरेंस सलमान खान को उड़ाने की धमकी देकर सबसे पहले चर्चा में आया था। वो 2014 से ही जेल में बंद है।





मूसेवाला हत्याकांड में साजिश रचने का आरोपी है लॉरेंस





मूसेवाला हत्याकांड को लेकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल कह चुकी है कि लॉरेंस ने ही इसकी साजिश रची थी, जिसे कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और सचिन थापन ने अंजाम दिया था। खुद लॉरेंस ने कहा है कि वो अपने करीबी अकाली नेता विक्की मिड्डूखेड़ा की मोहाली में हुई हत्या से नाराज था।



बॉलीवुड स्टार सलमान खान manager prashant gunjalkar Bollywood News lawrence bishnoi and goldie brar threat to salman khan bollywood star salman khan बॉलीवुड न्यूज मैनेजर प्रशांत गुंजालकर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार सलमान खान को धमकी